Create

शाकिब अल हसन ने ऑल टाइम IPL इलेवन का किया चयन, क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स को नहीं किया शामिल

शाकिब अल हसन आईपीएल में केकेआर टीम का हिस्सा हैं
शाकिब अल हसन आईपीएल में केकेआर टीम का हिस्सा हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल (IPL) इलेवन का चयन किया है। चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) और मिस्टर 360 डिग्री एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) को अपनी इस टीम में जगह नहीं दी है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में शाकिब अल हसन ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का चयन किया। उन्होंने अपनी इस टीम में छह बल्लेबाज, दो ऑलराउंडर और तीन तेज गेंदबाज चुने हैं। शाकिब ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के तीन-तीन, सनराइजर्स हैदराबाद के दो और एक - एक खिलाड़ी पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से सेलेक्ट किया है। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का एक भी प्लेयर उनकी इस ऑल टाइम इलेवन में शामिल नहीं है।

सलामी बल्लेबाज के तौर पर शाकिब अल हसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का चयन किया। तीसरे नंबर पर उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का चयन किया। वहीं चौथे पोजिशन पर उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज सुरेश रैना को जगह दी।

पांचवें नंबर पर शाकिब अल हसन ने सीएसके के कप्तान एम एस धोनी को रखा है और उन्हें अपनी इस ऑल टाइम इलेवन का कप्तान भी बनाया है। चौंकाने वाली बात ये है कि शाकिब ने पंजाब किंग्स के कप्तान के एल राहुल को इस लिस्ट में छठे नंबर पर रखा है। जबकि वो आईपीएल में अपनी टीम के लिए ओपनिंग करते हैं।

ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के बेन स्टोक्स और चेन्नई सुपर किंग्स के रविंद्र जडेजा का चयन किया है। वहीं तेज गेंदबाजों की अगर बात करें तो उनकी इस टीम में मुंबई इंडियंस के लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह और सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं।

शाकिब अल हसन की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन

रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, सुरेश रैना, एम एस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), के एल राहुल, बेन स्टोक्स, रविंद्र जडेजा, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...