Create
Notifications

शाकिब अल हसन टी20 सीरीज के लिए अपनी पुरानी टीम में लौटे

Naveen Sharma
visit

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 संस्करण 28 अगस्त से शुरू होने वाला है, जिसका फाइनल 19 सितंबर को होगा। मौजूदा कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न चुनौतियों को ध्यान में रखते टूर्नामेंट का आयोजन सेंट किट्स एंड नेविस के वॉर्नर पार्क में करने का निर्णय लिया गया है। टूर्नामेंट बंद दरवाजों के बीच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को सीपीएल में जमैका तलावास ने शामिल किया है।

यह शाकिब के लिए एक घर वापसी है क्योंकि वह 2016 और 2017 के संस्करणों में तलावास के साथ जुड़े हुए थे। ऑलराउंडर 2016 के संस्करण के दौरान जमैका तलावास की विजेता टीम का हिस्सा थे। शाकिब के आने से जमैका के पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में एक बेहतरीन विकल्प शामिल हो जाएगा।

शाकिब अल हसन पिछले साल नहीं खेले थे

दो सीजन के लिए तलावास का प्रतिनिधित्व करने के बाद शाकिब को बारबाडोस ट्राइडेंट्स में शामिल किया गया और उन्होंने अगले दो वर्षों के लिए टीम के लिए वहां प्रदर्शन किया। उन्होंने 2019 में बारबाडोस ट्राइडेंट्स के साथ लीग भी जीती। हालांकि उन्हें कैरेबियन प्रीमियर लीग का 2020 संस्करण छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था क्योंकि उस समय वह आईसीसी द्वारा एक साल के लिए प्रतिबंधित किये गए थे।

2021 संस्करण से पहले जमैका तलावास ने दस क्रिकेटरों को रिलीज करते हुए पिछले संस्करण के सात खिलाड़ियों को बरकरार रखा। आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, रॉवमैन पॉवेल और चैडविक वॉल्टन का नाम रिटेन किये गए खिलाड़ियों में शामिल हैं। मुजीब उर रहमान और संदीप लामिचाने जैसे धाकड़ स्पिनरों को रिलीज कर जमैका ने चौंकाया है।

सीपीएल 2021 के लिए जमैका के रिटेन खिलाड़ी: आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, रॉवमैन पॉवेल, चैडविक वॉल्टन, फिडेल एडवर्ड्स, वी परमौल और रयान परसौड।

रिलीज खिलाड़ियों के नाम: आसिफ अली, निकोलस किर्टन, जर्मेन ब्लैकवुड, एनक्रुमाह बोनर, रमाल लुईस, ग्लेन फिलिप्स, ओशेन थॉमस, संदीप लामिचाने, प्रेस्टन मैकस्वीन, मुजीब उर रहमान।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now