Create
Notifications

शेन बॉन्ड ने बताया कि किस युवा भारतीय गेंदबाज ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया, चौंकाने वाला नाम

CA XI v England - Four Day Tour Match
CA XI v England - Four Day Tour Match
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने बताया कि वर्तमान समय में वो किस युवा भारतीय तेज गेंदबाज से काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं। उन्होंने इसको लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। शेन बॉन्ड ने राजस्थान रॉयल्स के पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) का नाम लिया।

स्पोर्ट्सकीड़ा के एसके क्विक सिंगल्स में बातचीत के दौरान शेन बॉन्ड से पूछा गया कि वर्तमान समय में वो किस युवा भारतीय गेंदबाज से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। इसके जवाब में शेन बॉन्ड ने प्रसिद्ध कृष्णा का नाम लिया और कहा कि उनसे वो काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं। शेन बॉन्ड ने कहा,

जिस तरह से प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने आपको डेवलप किया वो काफी शानदार रहा। इसके अलावा मोहम्मद सिराज का एट्टीट्यूड मुझे काफी पसंद आया। वो जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं वो देखने लायक होता है।

प्रसिद्ध कृष्णा ने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से सबको काफी प्रभावित किया

भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने पिछले तीन-चार सालों में काफी ज्यादा सफलता हासिल की है और लगातार दिग्गजों की निगाह में रहे हैं। घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले कृष्णा को इंडियन प्रीमियर लीग में भी सफलता मिली है। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद पिछले साल उन्होंने भारत के लिए अपना वनडे डेब्यू किया था।

भारत के लिए अब तक का उनका करियर शानदार रहा है और वह सात मैचों में 16.72 की औसत के साथ 18 विकेट ले चुके हैं। वनडे में 12 रन देकर चार विकेट उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है।इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने प्रसिद्ध कृष्णा की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि प्रसिद्ध कृष्णा के पास भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने के लिए जरूरी सभी स्किल हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...