Create
Notifications

शेन वॉर्न ने मौजूदा समय के टॉप-5 टेस्ट बल्लेबाजों के नाम बताए, एक भारतीय खिलाड़ी शामिल

England v Australia - 5th Specsavers Ashes Test: Day Two
England v Australia - 5th Specsavers Ashes Test: Day Two
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने मौजूदा समय के टॉप 5 टेस्ट बल्लेबाजों के नाम बताए हैं। शेन वॉर्न ने अपनी इस लिस्ट में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया है। उन्होंने एक भारतीय बल्लेबाज को भी टॉप-5 टेस्ट बल्लेबाजों में जगह दी है।

शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान स्टीव स्मिथ को इस लिस्ट में सबसे ऊपर रखा है। इसके बाद दूसरे नंबर पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को रखा है। वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को उन्होंने तीसरे पायदान पर रखा है। इस बारे में शेन वॉर्न ने कहा,

मैंने स्टीव स्मिथ को सबसे ऊपर रखा है। हर तरह की परिस्थितियों में और हर एक गेंदबाजी अटैक के खिलाफ लंबे समय तक स्मिथ काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं। जो रूट दूसरे नंबर पर हैं। इस कैलेंडर साल में उन्होंने छह शतक लगाए हैं। वहीं केन विलियमसन हमेशा इस लिस्ट में रहेंगे।

शेन वॉर्न की इस लिस्ट में विराट कोहली चौथे पायदान पर हैं

चौथे पायदान पर शेन वॉर्न ने भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को रखा है। जबकि पांचवें पायदान पर ऑस्ट्रेलिया के एक और बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन को जगह दी है। उन्होंने आगे कहा,

विराट कोहली का पायदान थोड़ा नीचे चला गया है और मार्नस लैबुशेन मेरे हिसाब से पांचवें नंबर पर रहेंगे।

आपको बता दें कि विराट कोहली का परफॉर्मेंस पिछले कुछ सालों से उतना अच्छा नहीं रहा है। 2019 से ही उन्होंने कोई इंटरनेशनल शतक नहीं लगाया है। हाल ही में उन्होंने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी और उसके बाद उन्हें वनडे टीम की भी कप्तानी से हटा दिया गया। विराट कोहली निश्चित तौर पर आने वाले मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। कप्तानी हटने की वजह से उनके ऊपर से दबाव अब काफी कम हो गया होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...