Create

शेन वॉटसन ने एशिया कप जीतने वाली टीम का नाम बताया

IPL Qualifier - Chennai v Delhi
IPL Qualifier - Chennai v Delhi
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन (Shane Watson) ने एशिया कप 2022 (Asia Cup) का टाइटल जीतने वाली टीम का नाम बताया है। उन्होंने बताया कि एशिया कप का खिताब इस बार कौन सी टीम अपने नाम कर सकती है। शेन वॉटसन के मुताबिक इंडिया इस बार भी टाइटल जीत सकती है।

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से होगा और भारतीय टीम का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ है। भारत ने पिछली बार रोहित शर्मा की अगुवाई में ही एशिया कप का टाइटल अपने नाम किया था। टीम ने फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर खिताब जीता था। भारतीय टीम ने पिछली बार पाकिस्तान को दो बार हराया था। भारत इकलौती ऐसी टीम है जोकि एशिया कप को दो अलग फॉर्मेट में जीती है। टीम ने 50 और 20 ओवर दोनों फॉर्मेट में एशिया कप को जीता है।

भारत और पाकिस्तान का मुकाबला काफी अहम होगा - शेन वॉटसन

इस बार भी रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया काफी मजबूत लग रही है और खिताब जीतने की प्रबल दावेदार हैं। आईसीसी रिव्यू शो में शेन वॉटसन ने भारतीय टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया परिस्थितियों के हिसाब से खुद को काफी जल्दी ढाल लेती है और इसी वजह से वो एक खतरनाक टीम हैं। वॉटसन ने कहा,

मैं भविष्यवाणी करता हूं कि भारत जीतेगा। वे काफी मजबूत टीम हैं और कंडीशंस जिस हिसाब से हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वे काफी आसानी से परिस्थितियों के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं। पहला मैच काफी स्पेशल होने वाला है क्योंकि पाकिस्तान को अब पूरा विश्वास हो गया है कि वो इस इंडियन टीम को हरा सकते हैं। मेरे हिसाब से जो भी ये मुकाबला जीतेगा वो एशिया कप जीतने वाला है। मुझे ऐसा लगता है कि भारत ये टूर्नामेंट जीतेगा।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...