Create
Notifications

शेन वॉटसन ने बताया कि किस मैच में मिली हार के बाद धोनी गुस्सा हो गए थे

IPL Qualifier - Chennai v Delhi
IPL Qualifier - Chennai v Delhi
reaction-emoji
Nitesh

एम एस धोनी (MS Dhoni) को काफी शांत स्वभाव का माना जाता है। कहा जाता है कि परिस्थिति चाहे कैसी भी हो धोनी कभी गुस्सा नहीं होते हैं। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने एक ऐसे मैच के बारे में बताया है जिसे हारने के बाद एम एस धोनी भी अपना आपा खो बैठे थे।

शेन वॉटसन के मुताबिक धोनी सबसे शांत प्लेयर हैं। वो अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं कि जितनी भी निगेटिव एनर्जी हो वो ड्रेसिंग रूम के बाहर रहे। ताकि खिलाड़ी टेंशन में ना आएं और दबाव महसूस ना करें। हालांकि वॉटसन के मुताबिक एक बार धोनी को भी गुस्सा आ गया था। वॉटसन ने बताया कि उन्होंने पहली बार धोनी को गुस्सा होते हुए देखा था और इसके बाद कभी नहीं देखा था।

एम एस धोनी को केवल मैंने एक बार गुस्से में देखा था - शेन वॉटसन

इंडिया टुडे के मुताबिक शेन वॉटसन ने कहा "जब आप ये पूछते हैं कि क्या धोनी गुस्सा होते हैं या नहीं तो मैंने उन्हें सिर्फ एक बार गुस्से में देखा था। जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2019 का फाइनल मुंबई इंडियंस से हार गई थी तब धोनी को मैंने गुस्से में देखा था। आधे रास्ते के दौरान उन्होंने अपने बैग पर हल्का सा मारा था। इससे पता चलता है कि उन्हें उस हार से कितना दुख हुआ था। परिस्थिति चाहे कैसी भी हो धोनी हमेशा शांत रहते हैं। सबसे जरूरी चीज ये होती है कि आप अपने सारे स्ट्रेस को उस क्रिकेट माहौल से दूर रखें और धोनी ये काम करना बखूबी जानते हैं।"

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में जबरदस्त बल्लेबाजी करके सीएसके को जीत दिलाई थी। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से पुराने एम एस धोनी की झलक दिखाई।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...