"मैं घर वापस आ गया"- शेन वॉटसन ने जोधपुर पहुँचकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

शेन वॉटसन पहले मैच में सस्ते में निपटा गए (Pic - Legends League Cricket Twitter)
शेन वॉटसन पहले मैच में सस्ते में निपटा गए (Pic - Legends League Cricket Twitter)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के लिए जोधपुर पहुँच चुके हैं। दिग्गज खिलाड़ी भीलवाड़ा किंग्स का हिस्सा बना है। 41 वर्षीय खिलाड़ी ने राजस्थान राज्य को अपना दूसरा घर बताया है। पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि राजस्थान में खेलने की उनकी शानदार यादें हैं और वो वहां खेलने के लिए उत्सुक हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेन वॉटसन ने कहा,

मैं घर वापस आ गया हूँ। मेरे पास राज्य में खेलने की बहुत सारी अविश्वसनीय यादें हैं। आज जब मैं जोधपुर पहुंचा तो मुझे फिर से वह जुड़ाव महसूस हुआ। राज्य के फैंस मुझसे प्यार करते हैं और मैं उनके समर्थन से हमेशा नम्र हूं। मैं यहां खेलने के लिए उत्सुक हूं।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने खुद को टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार बताया और दूसरे खिलाड़ियों की प्रतिबद्धता की भी तारीफ की। उन्होंने कहा,

मैं टूर्नामेंट को फॉलो कर रहा हूं। यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अच्छी तरह से तैयार हूं। मुझे पता है कि सभी लोग अपने शरीर को सीमा तक धकेल रहे हैं। खेल के प्रति हमारी हमेशा यही प्रतिबद्धता रही है। तो यह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं है। आप रिटायर हुए हैं या नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। जब आप खेल खेल रहे होते हैं तो आप हमेशा सीमाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं। हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ देने के साथ, मैं भी सीमाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश करूंगा।

आपको बता दें कि शेन वॉटसन भारत में पिछले काफी समय से मौजूद हैं और वह एक अन्य टूर्नामेंट में खेल रहे थे। उन्होंने उस लीग में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की थी लेकिन उनकी टीम का सफर सेमीफाइनल में समाप्त हो गया। भीलवाड़ा किंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। ऐसे में वॉटसन के आने से टीम को जरूर मजबूती मिली लेकिन अपने पहले मैच में यह दिग्गज महज 1 रन बनाकर आउट हो गया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment