Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: बांग्लादेश प्रीमियर लीग से जुड़े शेन वॉटसन, खुलना टाइटंस के लिए खेलेंगे

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Published Jul 18, 2019
Jul 18, 2019 IST

शेन वॉटसन
शेन वॉटसन

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) की फ्रेंचाइजी खुलना टाइटंस ने गुरुवार को घोषणा की है कि उन्होंने 2019-20 सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान शेन वॉटसन को 2 डायरेक्ट विदेशी खिलाड़ियों की साइनिंग के तौर पर साइन कर लिया है। इस साल दिसंबर के पहले हफ्ते में शुरु होने वाले BPL के लिए वॉटसन के पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहने की उम्मीद है।

खुलना टाइटंस के मैनेजिंग डायरेक्टर काजी इनम अहमद ने कहा, "शेन वॉटसन के हमारे फ्रेंचाइजी में आने से हम काफी खुश हैं। वह चैंपियन खिलाड़ी हैं जो अपने देश के लिए कई खिताब जीत चुके हैं और विश्व के जिस फ्रेंचाइजी के लिए वह खेले हैं उन्होंने शानदार काम किया है। उनकी जीतने की सोच और अनुभव हमारे टीम के लिए फायदेमंद होगी। उम्मीद है कि हम जिस टाइटल के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं उसको दिलाने में वॉटसन हमारी मदद करेंगे।"

वॉटसन ने कहा कि वह फ्रेंचाइजी ज्वाइन करके काफी खुश हैं और पिछले सीजन आखिरी स्थान पर रहने वाली टाइटंस के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: सेमीफाइनल में हारने के बावजूद भारत और ऑस्ट्रेलिया ने की करोड़ों की कमाई

वॉटसन ने कहा, "आने वाले बांग्लादेश प्रीमियर लीग सीजन के लिए मैं खुलना टाइटंस को ज्वाइन करके मैं काफी खुश हूं। BPL ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें मैं हमेशा खेलने के बारे में सोचता था और फाइनली मुझे खेलने का मौका मिला। BPL में बांग्लादेश के लोकल खिलाड़ियों से लेकर विदेशी खिलाड़ी खेलते हैं तो इसका हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने आगे कहा, "मेरे लिए दूसरी स्पेशल बात यह है कि मुझे बांग्लादेश के शानदार क्रिकेट फैंस के सामने खेलने का मौका मिला। कोचिंग और मैनैजमेंट मिलकर एक शानदार टीम बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो उम्मीद करते हैं कि हम इस सीजन टाइटल जीत पाएंगे।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...