Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शेन वॉटसन ने धोनी को दिया धन्यवाद, कहा- इसके लिए हमेशा रहुंगा शुक्रगुजार

शेन वॉटसन
शेन वॉटसन
CONTRIBUTOR
Modified 12 Apr 2020, 12:48 IST
न्यूज़
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा है कि जो चीज चेन्नई सुपर किंग्स को बाकी फ्रेंचाइजी से अलग करती है, वो है उनकी खिलाड़ियो पर भरोसा करने और उनमें विश्वास बनाए रखने की क्षमता। वॉटसन ने इसके बारे में खुलकर बात की है।

लॉकडाउन के इस समय में जब आईपीएल टाल दिया गया है, फैंस क्रिकेट और क्रिकेटर्स को काफी मिस कर रहे हैं। इस दौरान सीएसके सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई है। इसी कड़ी में सीएसके के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव सत्र के दौरान वॉटसन ने अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि आप 10 मैच में रन नहीं स्कोर करेंगे फिर भी आपको चुन लिया जाएगा। पिछले सीजन में महेंद्र सिंह धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग का मुझपर भरोसा रखने के लिए धन्यवाद।

ये भी पढ़ें: Hindi Cricket News - अनिश्चित काल के लिए स्थगित होगा आईपीएल

वॉटसन ने राजस्थान रॉयल्स के साथ उद्घाटन सत्र में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता था और एक दशक बाद, उन्होंने 2018 में सीएसके के साथ फिर से जीत हासिल की। उन्होंने 2018 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 57 गेंदो में 117 रनों की पारी खेली थी, जिसमें 11 चौके और 8 छक्के शामिल थे। वे लगभग अपने अकेले के दम पर टीम को जीत की तरफ ले गए थे।

इस सीजन की शुरुआत में उन्होंने धीमी गति से रन बटोरे थे लेकिन बाद में उन्होंने धुआंधार पारियां खेली थीं। इस बारे में वॉटसन का कहना है कि अगर आप दूसरी फ्रेंचाइजी में होते तो आपको बोल दिया गया होता कि आने के लिए धन्यवाद। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वे शुरुआती दौर में बल्लेबाजी सही कर रहे थे लेकिन रन नहीं बटोर पा रहे थे। ऐसे में किसी और टीम ने उन्हें बाहर कर दिया होता। लेकिन मैं टीम में रहा और जैसा कि होना था कुछ मैच के बाद स्थिति पलट गई। लेकिन, ऐसे मौके पर धोनी और फ्लेमिंग ने मुझपर भरोसा कायम रखा इसके लिए धन्यवाद।

Published 12 Apr 2020, 12:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit