शार्दुल ठाकुर की शादी की डेट आई सामने, मंगेतर ने किया खुलासा कौन से दिन लेंगे सात फेरे

Neeraj
शार्दुल ठाकुर 27 फरवरी, 2023 को करने वाले हैं शादी
शार्दुल ठाकुर 27 फरवरी, 2023 को करने वाले हैं शादी

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के उपकप्तान केएल राहुल इकलौते ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं जो अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके अलावा टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) भी फरवरी 2023 में अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर के साथ सात फेरे लेंगे। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, यह कपल 27 फरवरी 2023 को शादी करने वाला है। इस जोड़ी ने पिछले वर्ष 2021 में सगाई की थी।

इस जोड़ी की शादी का समारोह 25 फरवरी से शुरू हो जायेगा। बता दें कि शार्दुल की होने वाली पत्नी मिताली पेशे से एक बिजनेसवुमन हैं। मिताली ने आगे अपनी शादी को लेकर बताया, इस समारोह में सिर्फ 200 से 250 मेहमान शामिल होंगे। शार्दुल के टीम इंडिया के लिए व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए, विवाह से जुड़ा सारा प्रबंधन मैं कर रही हूँ। शार्दुल सीधा शादी वाले दिन ही कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मिताली ने आगे बताया कि शादी समारोह में 200 से 250 करीबी मेहमान और दोस्त ही शामिल होंगे और कार्यक्रम करजत में होगा। उन्होंने बताया कि शुरू में हमने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की योजना बनाई थी, लेकिन लॉजिस्टिक्स और इतने सारे लोगों की वजह से सारे इंतजाम करने में काफी परेशानी होती। इस वजह से हमने शादी का कार्यक्रम करजत में रखने का फैसला लिया है।

शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के हिसाब से होगी। मिताली ने बताया कि फिलहाल मैं आउटफिट डिजाइन करने वाले डिजानइर्स को फाइनल कर रही हूं। मैं शादी वाले दिन नौवारी साड़ी पहनूंगी। बाकी कार्यक्रम में और कौन सी ड्रेस पहनूंगी, यह अभी फाइनल नहीं हो हुआ है।

गौरतलब है कि लार्ड ठाकुर के अलावा सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी नए साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध जायेंगे। राहुल बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ लम्बे समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों जनवरी 2023 के पहले हफ्ते तक शादी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar