Create

मैनेचेस्टर टेस्ट मैच को लेकर शार्दुल ठाकुर ने तोड़ी चुप्पी, बताया खिलाड़ियों के मन में क्या चल रहा था

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मैनचेस्टर में पांचवां टेस्ट मैच कैंसिल होने को लेकर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि उस वक्त खिलाड़ियों के मन में क्या चल रहा था। मैनचेस्टर टेस्ट मैच कैंसिल होने के बाद भारतीय टीम की काफी आलोचना हुई और इसको लेकर शार्दुल ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारतीय खिलाड़ियों ने मैनचेस्टर टेस्ट में खेलने से मना कर दिया था और इसी वजह से इस मैच को कैंसिल कर दिया गया। असिस्टेंट फिजियो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई भारतीय खिलाड़ियों ने इस टेस्ट मैच में खेलने को लेकर चिंता जाहिर की थी। दोनों बोर्ड्स की आपसी सहमति के बाद मुकाबले को रद्द कर दिया गया।

शार्दुल ठाकुर ने बताया कि खिलाड़ियों के मन में क्या चल रहा था

इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में शार्दुल ठाकुर ने इस मुकाबले के रद्द होने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैंने सुना है कि इसके बारे में काफी कुछ बातें की जा रही थीं। जब तक मैच ऑन था तब तक सब लोग अपने गेम पर फोकस कर रहे थे। ये पहली बार था जब हम बिना अपने सपोर्ट स्टाफ के खेल रहे थे। वो दिन के खेल की समाप्ति के बाद हमें कॉल करते थे। मैंने भरत अरुण सर से बात की और वो मुझे बताते थे कि किस लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करनी है। अगर कोई प्वॉइंट होता था तो वो मुझे गेम के बाद बताते थे। हम लोग चिंतित थे कि आगे क्या होगा ? असिस्टेंट फिजियो योगेश परमान ने सबको टच किया था तो अगला कौन इस वायरस का शिकार होगा। हमें पता नहीं था कि चीजें कैसी रहने वाली हैं। अगले चार-पांच दिन हमारे लिए काफी अहम थे क्योंकि सबसे मन में डर था कि कुछ भी हो सकता है। सबको अपने और अपने परिवार के हेल्थ के बारे में चिंता थी।

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि कोरोना के डर की वजह से इस मैच को कैंसिल करना पड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment