Create
Notifications

शार्दुल ठाकुर ने एमएस धोनी को टी20 विश्व कप के लिए मेंटर बनाये जाने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

शार्दुल ठाकुर आईपीएल में एमएस धोनी की कप्तानी में खेलते हैं
शार्दुल ठाकुर आईपीएल में एमएस धोनी की कप्तानी में खेलते हैं
ANALYST

टी20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup) के लिए जब से बीसीसीआई (BCCI) ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को टीम का मेंटर बनाये जाने की घोषणा की है तब से इस निर्णय से काफी लोग सहमत दिखे हैं और उन्होंने बीसीसीआई के इस कदम की प्रशंसा भी की। इसी कड़ी में अब भारतीय टीम के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का भी नाम शामिल हो गया है। शार्दुल ने एमएस धोनी को मेंटर बनाये जाने के निर्णय पर ख़ुशी जताई तथा कहा कि इस निर्णय से भारतीय टीम को काफी फायदा होगा।

इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत के दौरान शार्दुल ने एमएस धोनी को टी20 विश्व कप के लिए मेंटर के रूप में नियुक्त किये जाने पर टीम का फायदा बताया और कहा कि धोनी के अनुभव और उनकी रणनीति से भारतीय टीम और विराट कोहली-रवि शास्त्री के नेतृत्व वाले प्रबंधन को भी फायदा होगा। उन्होंने कहा,

मैं इस निर्णय से बहुत खुश हूं। मैं उनके साथ तीन साल से खेल रहा हूं, और मैं जानता हूं कि उनका अनुभव काम आता है। वह टीम में और अधिक विचार लेकर आएंगे। मुझे लगता है विराट और रवि भाई को भी उनसे काफी कुछ मदद मिलेगी। माही भाई चीजों को लेकर एक और नजरिया लाएंगे, खासकर कि जब हम मुश्किल परिस्थितियों में होंगे।

इंग्लैंड दौरे पर शार्दुल ने दिखाया था शानदार ऑलराउंड खेल

शार्दुल ने भारत को ऑलराउंडर की कमी नहीं महसूस होने दी
शार्दुल ने भारत को ऑलराउंडर की कमी नहीं महसूस होने दी

हाल ही में समाप्त हुआ इंग्लैंड दौरा शार्दुल ठाकुर के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। उन्होंने इस दौरे पर अपने ऑलराउंड खेल का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भारत को सीरीज में बढ़त बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

शार्दुल इस सीरीज में गेंद के साथ अहम मौकों पर विकेट लेने में सफल रहे, वहीं बल्लेबाजी में कमाल का प्रदर्शन किया तथा ओवल टेस्ट की दोनों पारियों में बेहतरीन अर्धशतक लगाए। शार्दुल ने इंग्लैंड दौरे पर दो मैचों में गेंद के साथ 7 विकेट तथा बल्ले के साथ 117 रन बनाये थे।

Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now