Create

शार्दुल ठाकुर वो काम कर रहे हैं जिसकी उम्मीद हमें हार्दिक पांड्या से थी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
reaction-emoji
Nitesh

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (IND vs SA) में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि शार्दुल ठाकुर वो काम कर रहे हैं जिसकी उम्मीद हमें हार्दिक पांड्या से थी।

शार्दुल ठाकुर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अभी तक जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया है। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अपना कमाल दिखाया है। जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में मेजबान टीम की पहली पारी में शार्दुल ठाकुर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट अपने नाम किये। जब भी टीम इंडिया को विकेट की जरूरत महसूस हुई, शार्दुल ठाकुर ने यह काम बखूबी करते हुए टीम के लिए विकेट हासिल किया। अन्य गेंदबाज उतने प्रभावी साबित नहीं हुए लेकिन ठाकुर ने यह काम अच्छी तरह से किया।

इसके बाद भारत की दूसरी पारी में उन्होंने बल्ले से भी कमाल किया और 28 रनों की तेज पारी खेली और टीम इंडिया को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

शार्दुल ठाकुर काफी एंटरटेनिंग हैं - आकाश चोपड़ा

शार्दुल ठाकुर के इस बेहतरीन ऑलराउंड परफॉर्मेंस से आकाश चोपड़ा काफी प्रभावित हैं और उन्होंने कहा है कि इसी चीज की उम्मीद टीम को हार्दिक पांड्या से थी लेकिन उनका काम शार्दुल ठाकुर कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "शार्दुल ठाकुर वो चीज कर रह हैं जिसकी उम्मीद हमें हार्दिक पांड्या से थी। कम विकल्प होने की वजह से हम लगातार हार्दिक पांड्या को चांस दे रहे थे कि वो रन भी बनाएंगे और विकेट भी चटकाएंगे। हालांकि हार्दिक और शार्दुल ठाकुर के बीच तुलना नहीं की जा सकती है। हार्दिक बल्लेबाजी के लिहाज से शार्दुल ठाकुर से काफी आगे हैं। वहीं शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी हार्दिक पांड्या से ज्यादा अच्छी है। शार्दुल अहम रन बनाते हैं और अहम मौकों पर विकेट भी चटकाते हैं और पूरी तरह से वो एंटरटेनिंग हैं। मुझे वो काफी पसंद हैं।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...