Create
Notifications

शार्दुल ठाकुर के पास हार्दिक पांड्या जितनी क्षमता नहीं है, पूर्व कीवी खिलाड़ी का बयान

शार्दुल ठाकुर को लेकर स्कॉट स्टायरिश ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
शार्दुल ठाकुर को लेकर स्कॉट स्टायरिश ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
·
Nitesh

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की हार्दिक पांड्या से तुलना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शार्दुल ठाकुर उतने अच्छे नहीं हैं जितने हार्दिक पांड्या हैं।

शार्दुल ठाकुर को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। शार्दुल ठाकुर की खासियत ये है कि वो बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। इसी वजह से उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की संभावना बढ़ जाती है।

स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत के दौरान स्कॉट स्टायरिस से शार्दुल ठाकुर को लेकर सवाल पूछा गया। उनसे पूछा गया कि क्या शार्दुल को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के तीनों ही मुकाबलों में खेलना चाहिए।

हार्दिक पांड्या जितने बेहतरीन ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर नहीं हैं - स्कॉट स्टायरिस

इसके जवाब में उन्होंने कहा 'शार्दुल ठाकुर के पास एडवांटेज ये है कि वो बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। हालांकि उन्हें नुकसान ये है कि हार्दिक पांड्या एक ऑलराउंडर के तौर पर तेजी से उभर रहे हैं। क्या आपको उसी स्टाइल के दो खिलाड़ियों की जरूरत है, क्योंकि शार्दुल ठाकुर उतने अच्छे नहीं हैं जितने हार्दिक पांड्या हैं। मैं उनको ऑलराउंडर नहीं मानता।'

स्कॉट स्टायरिस ने आगे कहा 'शायद उन्हें फ्रंटलाइन प्लेयर की बजाय बैकअप प्लेयर के तौर पर यूज किया जाए। हमने देखा है कि उन्होंने लंबे फॉर्मेट में भारत के लिए मैच विनिंग पारियां खेली हैं लेकिन क्या उनके पास बाउंड्री लगाने की क्षमता है और वो मैच जिता सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो काफी शानदार होगा।'

आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन बल्लेबाजी की है। कई मौकों पर टीम की जरूरत के समय उन्होंने पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ शानदार साझेदारी की। हालांकि लिमिटेड ओवर्स में वो अभी उतना प्रभाव नहीं डाल पाए हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...