Create

मैंने गेंदबाजी अच्छी की लेकिन माही भाई की महानता के कारण ऐसा हुआ, भारतीय गेंदबाज का बयान

शार्दुल ठाकुर ने एक शानदार घटना बताई है
शार्दुल ठाकुर ने एक शानदार घटना बताई है

भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी ने कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाइनल में दबाव में शानदार प्रदर्शन किया। ठाकुर ने उस घटना को याद किया है।

सीएसके के एक वीडियो में ठाकुर कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि माही भाई क्या सोच रहे थे, उन्होंने ब्रावो को लॉन्ग ऑफ पर भेज दिया और वापस जाने का इशारा कर दिया। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं किस तरह की गेंदबाजी करना चाहता हूं। मैंने कहा कि आप मुझे बताएं, आप मुझसे जो कुछ भी करने को कहेंगे, मैं सहज हूँ।

आगे शार्दुल ने कहा कि माही भाई ने सर्कल में मिडऑफ़ को रखने के लिए कहा और इसके बाद वेंकटेश अय्यर अगली गेंद पर आउट हो गए और नितीश राणा भी आउट हो गए और हमने मोमेंटम हासिल कर लिया। हां मैंने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन धोनी की महानता थी। दबाव वाली स्थिति में उन्होंने रिजल्ट के कारणों के बारे में सोचा।

ठाकुर ने कहा कि मुझे साल 2018 में ट्रॉफी उठाने का सौभाग्य मिला लेकिन साल 2021 ज्यादा खास था क्योंकि हम 2019 में एक रन से हारे थे। साल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टाइटल अपने नाम किया था। शार्दुल ठाकुर भी टीम में खेल रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं काफी भावुक हो गया था क्योंकि 2019 में मिली पराजय मुझे याद थी। उन्होंने कहा कि वह दबाव जीत के साथ समाप्त हो गया और हम चैम्पियन बन गए।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने साल 2021 में धाकड़ खेल का प्रदर्शन करते हुए हर टीम की चुनौती स्वीकार की। धोनी की कप्तानी और रणनीति इस सीजन काफी धाकड़ दिखाई दे रही थी। चेन्नई सुपरकिंग्स ने चौथी बार टाइटल अपने नाम करते हुए दिखाया कि वे टूर्नामेंट की बेस्ट टीमों में से एक हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment