Create
Notifications

बीसीसीआई ने एमएस धोनी और रवि शास्त्री को बकाया भुगतान किया

Rahul

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को राष्ट्रीय टीम का कोच बने हुए 3 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इन तीन महीनो में उन्होंने एक कोच के रूप में भारतीय टीम के साथ मिलकर बेहतरीन काम किया है, जिसके चलते उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा उनकी 3 महीने की बकाया राशि दी गई है। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री को बीसीसीआई ने 1 करोड़ 20 लाख से ऊपर की राशि देने का फैसला किया है। भारतीय टीम के लिए 18 जुलाई से 18 अक्टूबर के बीच कोच के रूप में कार्य करने पर फीस के रूप में रवि को यह राशि दी गई।

मुख्य कोच शास्त्री के साथ ही बीसीसीआई ने पूर्व कप्तान व मौजूदा विकेटकीपर एमएस धोनी को भी 57 लाख 88 हज़ार रूपए दिए। यह राशि उन्हें विदेशी दौरों पर खेलने के लिए दी गई है। एमएस धोनी ने साल 2017 में भारत के लिए इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी के साथ वेस्टइंडीज और श्रीलंका दौरे पर विदेशों में अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने और कोचिंग के लिए विकेटकीपर धोनी और कोच रवि शास्त्री को बीसीसीआई द्वारा बकाया राशि दी गई लेकिन घरेलू स्तर पर भी बीसीसीआई ने दिल्ली की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ियों को भी राशि देने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी में शिरकत करने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए 69 लाख 35 हज़ार, तो विजय हजारे ट्रॉफी में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को 56 लाख 79 हज़ार की धन राशि देने का फैसला किया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...