Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शिखर धवन के दमदार शॉट से टूटा सनराइजर्स हैदराबाद के एनालिस्ट का लैपटॉप

ANALYST
Modified 16 Apr 2017, 11:57 IST
Advertisement

उनकी कोई खास तकनीक नहीं है, न ही उनके पैरों का प्रभावी मूवमेंट है, लेकिन जब धवन क्रिकेट गेंद पर प्रहार करते हैं, तो वह अपने शॉट में बहुत शक्ति झोंकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच शनिवार को खेले गए मैच में कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला। धवन ने ट्रेंट बोल्ट की तेज गति वाली गेंद पर अपना बल्ला अड़ाया, जो गोली की रफ़्तार के समान सनराइजर्स हैदराबाद के डगआउट में गई और एनालिस्ट (विश्लेषक) के लैपटॉप की स्क्रीन को चकनाचूर कर दिया। पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें  दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर धवन ने यह शॉट जमाया था। ट्रेंट बोल्ट ने ऑफ़स्टंप के बाहर शॉर्ट लेंथ की गेंद डाली। धवन अपने चिर-परिचित अंदाज में इसे पॉइंट के फील्डर के पास से खेलकर बाउंड्री हासिल करने की फिराक में थे। हालांकि, गेंद में अतिरिक्त उछाल के कारण धवन के बल्ले का मोटा किनारा लगा और गेंद फर्स्ट स्लिप में मौजूद सूर्यकुमार यादव के सिर के ऊपर से चली गई। यह गेंद बहुत तेज गति से हैदराबाद टीम के डगआउट की तरफ बढ़ी। गेंद की गति को देखते हुए हैदराबाद का सपोर्ट स्टाफ अपनी कुर्सी छोड़कर दूर भाग खड़ा हुआ जबकि लैपटॉप अपनी जगह पर ही रह गया। उसकी स्क्रीन चकनाचूर हो गई। माना जा रहा है कि यह लैपटॉप एक विश्लेषक का है। लैपटॉप के सुधरने के अवसर कम ही नजर आ रहे हैं।

laptop damage

हालांकि, हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने गजब प्रतिक्रिया दी। विश्लेषक श्रीनिवास से प्रभावित नहीं दिखे लक्ष्मण ने इशारों-इशारों में सलाह दी कि दूर भागने की बजाय उन्हें गेंद को लैपटॉप पर लगने देने से रोकना चाहिए था।

lakshman

श्रीनिवास ने फिर स्क्रीन पर ध्यान दिया और इसके ख़राब होने का संकेत दिया। लक्ष्मण इससे नाखुश नजर आए और उन्होंने युवराज सिंह व टॉम मूडी के सामने अपनी नाखुशी जाहिर की। लैपटॉप में टीम की काफी जानकारियां होने का अंदेशा है। अब देखना होगा कि वह डाटा मिल पाएगा या नहीं। Published 16 Apr 2017, 11:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit