Create
Notifications
Advertisement

शिखर धवन ने आलोचकों को दिया जवाब, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया भावुक संदेश

  • चौथे टेस्ट मैच में हार के बाद धवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर फैंस ने उन्हें ट्रोल किया था
SENIOR ANALYST
Modified 07 Sep 2018, 11:30 IST

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज हार चुकी है। चौथे टेस्ट मैच में हार के साथ ही सीरीज का भी फैसला हो गया और इस तरह से टीम ने इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा मौका गंवा दिया। इस हार के बाद सभी क्रिकेट प्रेमी खासे नाराज हैं और उनका मानना है कि भारत को इस बार जीत हासिल करनी चाहिए थी। यही वजह रही कि चौथे मैच में हार के बाद जब टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर इशांत शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की तो फैंस नाराज हो गए और धवन को भला-बुरा कहा। फैंस ने कहा कि धवन को टेस्ट सीरीज हारने का कोई दुख नहीं है और इसी वजह से वो सेलिब्रेशन में मस्त हैं।

 




 










View this post on Instagram







Advertisement












 

Crazy boys and non-stop fun @hardikpandya93 .. With a priceless @rishabpant expression ?


A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






 

अब धवन ने बड़ी विनम्रता से अपने आलोचकों को जवाब दिया है। धवन ने लिखा ''जो लोग नकारात्मक चीजें लिख रहे हैं, मैं उनको कहना चाहता हूं कि आपको जितना दुख है उतना हमें भी है। जरूरी ये है कि हम अपनी गलतियों से सीख लें और आगे बढ़ें। हम जब भी मैदान पर उतरते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। खिलाड़ियों को अगले मैच के लिए दिमागी तौर पर तैयार होना पड़ता है। जो बीत गया उसे तो हम बदल नहीं सकते हैं, लेकिन आगे के लिए मेहनत कर सकते हैं। कड़े अभ्यास के बाद हंसी-मजाक काफी जरूरी होता है,  इससे टीम में पॉजिटिविटी आती है। सभी चैंपियन खिलाड़ी ऐसा ही करते हैं। असली योद्धा वही है जो हर परिस्थिति में सकारात्मक सोचे। भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए आफ सभी फैंस का आभार।'

 



 

गौरतलब है शिखर धवन का प्रदर्शन इस सीरीज में काफी निराशानक रहा है। अभी तक उन्होंने 3 मैच खेले हैं जिसकी 6 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। वहीं फील्डिंग में भी उन्होंने काफी कैच छोड़े थे।
Published 07 Sep 2018, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit