शिमरोन हेटमायर ने ऋषभ पन्त की कप्तानी में खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के साथ पिछले आईपीएल में जुड़े थे और इस बार भी वह इस टीम के साथ है। ऋषभ पन्त और शिमरोन हेटमायर एक-दूसरे के खिलाफ अंडर 19 वर्ल्ड कप में खेल चुके हैं। इस बार हेटमायर को पन्त की कप्तानी में आईपीएल में खेलना है। वह पन्त के कप्तान बनने को लेकर खुश हैं और कुछ बातें उन्होंने कही है।

दिल्ली कैपिटल्स टीवी से बातचीत में हेंटमायर ने पन्त के कप्तान बनने को लेकर कहा कि एक समय में ख़ुशी और दुखी दोनों तरह की भावनाएं हैं क्योंकि श्रेयस अय्यर टीम के साथ नहीं हैं। पन्त के लिए मैं खुश हूँ। हम अंडर 19 वर्ल्ड कप में एक-दूसरे के खिलाफ खेले। उसके साथ खेलना, उसकी कप्तानी में खेलना एक अच्छी चुनौती होगी। यह उसके लिए एक अच्छी चुनौती है और मुझे लगता है कि वह इसे बहुत अच्छी तरह से निभाएगा।

वेस्टइंडीज क्रिकेट में अगली बड़ी चीजों में से एक के रूप में बात किये जाने वाले हेटमायर को अब तक आईपीएल में ज्यादा सफलता नहीं मिली है। 17 मैचों में हेटमायर ने सिर्फ एक अर्धशतक के साथ 275 रन बनाने में कामयाबी हासिल की।

शिमरोन हेटमायर मार रहे अमित मिश्रा को छक्के

पिछले साल हेटमायर ने दिल्ली के लिए 12 गेम खेले और 185 रन बनाए, और जबकि 2019 में आरसीबी के लिए उनकी संख्या से थोड़ा बेहतर थे। माना जाता है कि बाएं हाथ का बल्लेबाज इससे बेहतर है। हेटमायर अंत में क्वारंटीन से बाहर है, वेस्टइंडीज के बल्लेबाज वर्तमान में भारत में क्रिकेट के माहौल को शानदार बना रहे हैं।

नेट्स पर अमित मिश्रा के खिलाफ बल्लेबाजी को लेकर हेटमायर ने कहा कि वह मुझे आउट करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। मैं हर समय बाहर निकलकर उन्हें छक्का मार रहा हूँ। इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment