Create

शाहिद अफरीदी ने शोएब अख्तर को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v Pakistan - 5th NatWest ODI
England v Pakistan - 5th NatWest ODI
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि शोएब अख्तर को सिर्फ एक शब्द में बयां नहीं किया जा सकता है। वो पूरी किताब हैं।

दरअसल एक फैन ने शाहिद अफरीदी से पूछा कि वो सिर्फ एक शब्द में शोएब अख्तर के बारे में बताएं। इस सवाल के जवाब में अफरीदी ने कहा कि अख्तर पूरी किताब हैं और उनके लिए सिर्फ एक शब्द कहना काफी मुश्किल है।

शोएब अख्तर जैसा गेंदबाज मैंने नहीं देखा - शाहिद अफरीदी

पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी पर बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने शोएब अख्तर को लेकर कहा "आप उनके लिए सिर्फ एक शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। वो पूरी एक किताब हैं। मैंने कई सारे एरा में खेला है और कई दिग्गज तेज गेंदबाजों को देखा है। लेकिन शोएब अख्तर के पास जो स्ट्रेंथ थी, वो जिस बहादुरी से गेंदबाजी करते थे उससे बल्लेबाज दहशत में रहते थे। शोएब अख्तर का सामना करते वक्त बल्लेबाज काफी दबाव में रहते थे। वो एक मैच विनर प्लेयर थे और पाकिस्तान के लिए कई जबरदस्त प्रदर्शन उन्होंने किए।"

आपको बता दें कि शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी ने काफी समय तक एक साथ क्रिकेट खेला है। दोनों ही खिलाड़ी पाकिस्तान के सबसे बड़े मैच विनर हुआ करते थे। शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले अपने करियर में खेले थे। अख्तर जब अपने करियर के आखिर में थे, तब शाहिद अफरीदी ही उनके कप्तान थे।

शोएब अख्तर ने जहां काफी पहले ही क्रिकेट छोड़ दी थी तो वहीं शाहिद अफरीदी दुनिया की कई टी20 लीग्स में खेल रहे थे। हाल ही में संपन्न हुई पाकिस्तान सुपर लीग का भी वो हिस्सा थे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...