हरभजन सिंह के राज्यसभा नॉमिनेशन पर शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा आप पाकिस्तान कब आ रहे हैं?

Nitesh
हरभजन सिंह और शोएब अख्तर के बीच अक्सर बयानबाजी होती रहती है
हरभजन सिंह और शोएब अख्तर के बीच अक्सर बयानबाजी होती रहती है

भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अब राजनीति में आ गए हैं। उन्होंने अपने रिटायरमेंट के बाद अब राज्यसभा के लिए नॉमिनेशन किया है। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने उन्हें बधाई दी और कहा कि आप मंत्री के तौर पर पाकिस्तान का दौरा कब कर रहे हैं।

शोएब अख्तर ने पहले तो हरभजन सिंह के लिए निराशा जाहिर की और फिर उसके बाद उनके राज्यसभा नॉमिनेशन के लिए उन्हें बधाई भी दी।

शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह को पाकिस्तान आने का न्यौता दिया

स्पोर्ट्सकीड़ा पर शोएब अख्तर ने कहा "मैं आईपीएल का ऑक्शन काफी करीब से फॉलो करता हूं। मैं ये देखना चाहता हूं कि किसको कितने पैसे मिले। ये जानकर काफी अच्छा लग रहा है कि भारत एक बिलियन रकम में टीमें बेच रहा है। युवा प्लेयर्स को पैसे मिल रहे हैं जो काफी अच्छी बात है। मैं भज्जी के लिए बुरा फील कर रहा हूं। हालांकि उनको बधाई, आप मिनिस्टर के तौर पर पाकिस्तान का दौरा कब कर रहे हैं ?"

इससे पहले हरभजन सिंह ने भी शोएब अख्तर को लेकर एक मजेदार वाकये का खुलासा किया था। उन्होंने बताया "जब मैं 2004 पाकिस्तान टूर पर गया था तो हर कोई बस से मैदान में आया। हालांकि एक खिलाड़ी ने जॉन अब्राहम की तरह लेदर की जैकेट और हेलमेट पहनकर एंट्री मारी थी। हम लोग हैरान थे कि कोई बाइक पर सवार होकर मैदान के अंदर कैसे आ सकता है। लेकिन जैसे ही उन्होंने हेलमेट उतारा तो हमें पता चला कि वो शोएब अख्तर थे। पूरी टीम बस से आई थी लेकिन उन्होंने अपने ही अंदाज में एंट्री ली थी।"

आपको बता दें कि शोएब अख्तर और हरभजन सिंह के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। यही वजह है कि दोनों एक दूसरे के बारे में बयान देते रहते हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now