Create

 'शाहरुख खान से मोहब्बत'- शोएब अख्तर ने किंग खान के पाकिस्तानी फैन का वीडियो पोस्ट किया 

Ankit
अख्तर ने शाहरुख के फैन का वीडियो पोस्ट किया
अख्तर ने शाहरुख के फैन का वीडियो पोस्ट किया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। वह समय-समय पर वीडियो पोस्ट करके खेल से जुड़े अपने सुझाव देते रहते हैं। इस बीच उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने फैंस से मिलकर मजेदार बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अख्तर अपनी गाड़ी में बैठकर कुछ फैंस से मिलते हैं और उनसे विश्व कप को लेकर प्रतिक्रियाएं लेते हैं। इस बीच एक फैन पाकिस्तान की बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की सलामी जोड़ी से खुश नहीं नजर आता है और उन्हें बदलने का सुझाव देता है। इस बीच अख्तर अपने फैंस से खूब हंसी-मजाक करते हैं।

लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो में भीड़ में खड़ा एक फैन बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का जिक्र कर देता है। वह व्यक्ति शाहरुख खान की फिल्म का डायलॉग सुनाता है और अख्तर उसकी बात बड़े ध्यान से सुनते हैं। अख्तर ने इस मजेदार वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आवाम की आवाज। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मशवरे और शाहरुख खान से मोहब्बत।'

Awaam ki awaz. Pakistan cricket team ko mashwaray. Aur @iamsrk se mohabbat. https://t.co/jRI2RGtxiu

उन्होंने इस वीडियो में शाहरुख खान को टैग भी किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर 22 हजार से ज्यादा लोगों ने अब तक लाइक कर दिया है।

गौरतलब हो कि अख्तर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शाहरुख खान की स्वामित्व वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से खेल चुके हैं और 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' की 'किंग खान' से अच्छी दोस्ती है। बॉलीवुड में दशकों से अपनी बादशाहत बरकरार रखने वाले शाहरुख के चाहने वाले पूरे विश्व भर में हैं। ऐसे में उनकी दीवानगी पाकिस्तान में भी है। आपको बतातें चलें कि बीते 2 नवंबर को शाहरुख ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया, जिस पर उन्हें दुनिया भर से शुभकामनाएं मिली थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment