Create
Notifications

जेम्स फॉकनर मामले पर अब शोएब अख्तर की बड़ी प्रतिक्रिया

शोएब अख्तर ने यूट्यूब पर बयान दिया है
शोएब अख्तर ने यूट्यूब पर बयान दिया है
Naveen Sharma
visit

जेम्स फॉकनर (James Faulkner) ने पैसे नहीं देने की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग के मौजूदा सीजन को बीच में छोड़ दिया। इसके बाद पीसीबी ने अपना पक्ष रखा। मामले पर अब कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आई है। ऐसे में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी अपनी बात सामने रखी है।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि कहा कि बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकैंस से बाहर किये जाने के बाद भी आपको क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने खेलने के लिए ड्राफ्ट किया। आपने दुर्व्यवहार से इसे पूरी तरह खराब कर दिया। अख्तर ने यह भी कहा कि इस विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया को अपना पाकिस्तान दौरा रद्द नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अपने दोस्ताना रिश्ते रखने चाहिए।

अख्तर के अलावा भी पाकिस्तान से कई बयान इस मामले पर आए हैं। पूर्व पाक कप्तान सलमान बट ने तो जेम्स फॉकनर को कस्टडी में लेने की बात कही। उनके अलावा शाहिद अफरीदी और इंजमाम उल हक ने भी बयान दिए। इंजमाम ने कहा कि अन्य देश में पाक खिलाड़ी ऐसा करते तो उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाती। ऐसे में पीसीबी को भी एक बड़ा कदम उठाना चाहिए था और फॉकनर पर कड़ी कार्रवाई करनी थी।

जेम्स फॉकनर ने पीसीबी पर आरोप लगाए हैं
जेम्स फॉकनर ने पीसीबी पर आरोप लगाए हैं

फॉकनर ने पैसों का भुगतान नहीं होने की वजह से पीएसएल को बीच में छोड़ने का निर्णय लिया। उन्होंने ट्विटर पर इसके बारे में लिखा और कहा कि अनुबंध को लेकर पीसीबी ने उनसे झूठ बोला। अंत में मुझे टूर्नामेंट छोड़कर जाना पड़ रहा है।

हालांकि बाद में पीसीबी की तरफ से आए बयान में कुछ अलग ही था। पीसीबी ने भुगतान के 60 फीसदी पैसे ट्रांसफर किये जाने की बात कही और बचे हुए पैसे लीग के बाद देने का प्रावधान बताया। इसके बाद मामला अन्य मुद्दों की तरफ मोड़ते हुए फॉकनर पर होटल में तोड़फोड़ की बात कही। इसके अलावा इमिग्रेशन अधिकारियों से बदतमीजी की बात भी कही। भविष्य में फॉकनर को पीएसएल में नहीं खिलाने का निर्णय भी पीसीबी ने लिया।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now