Create
Notifications

प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v England - 1st One Day International
India v England - 1st One Day International
reaction-emoji
निरंजन

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करते ही 4 विकेट लेकर बेहतरीन शुरुआत की है। कृष्ण के इस प्रदर्शन के बाद हर तरफ उनकी चर्चा भी हो रही है। पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने प्रसिद्ध कृष्णा की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें एक सलाह भी दी है। अख्तर ने कहा कि कृष्णा को इसी तरह तेज गेंदबाजी करनी चाहिए।

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा कि डेब्यू मैच में कृष्णा ने प्रभावित करने वाला काम किया है। उनका नाम कृष्णा नहीं करिश्मा है। अख्तर ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने एक ओवर में काफी रन देने के बाद भी 51 रन पर 4 विकेट हासिल किये, यह तारीफ वाली बात है। उन्होंने कृष्णा को पेस में कभी कमी नहीं करने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें गति में लगातार इजाफा करते हुए तेज गेंदबाजी हमेशा करनी चाहिए। इसके अलावा पूर्व पाक खिलाड़ी ने कहा कि इंग्लैंड को पहले टेस्ट मैच के बाद से अब तक भारतीय टीम लगातार हराकर जुल्म कर रही है।

राशिद लतीफ ने विराट कोहली के लिया दिया बयान

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ़ ने कहा कि विराट कोहली आरसीबी के लिए आईपीएल में ओपन करेंगे और बाद में टी20 वर्ल्ड कप में भी वह बतौर ओपनर ही खेलेंगे। यही कारण है कि कोहली इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टी20 में बतौर ओपनर मैदान पर उतरे थे।

India v England - 1st One Day International
India v England - 1st One Day International

प्रसिद्ध कृष्णा के अलावा क्रुणाल पांड्या की बल्लेबाजी को लेकर भी चर्चा हुई और पांड्या की बल्लेबाजी को लेकर भी तारीफ हुई। पांड्या की बल्लेबाजी के बाद प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी से भारतीय टीम ने इंग्लैंड की टीम को पीछे धकेलने में सफल हासिल की और मैच में जीत दर्ज करते हुए 1-0 से सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। इंग्लैंड की टीम 135 रन की साझेदारी पहले विकेट के लिए करने के बाद मुकाबला हार गई।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...