COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोहित शर्मा के शतक की तारीफ करने पर शोएब अख्तर से पाकिस्तानी फैन्स हुए नाराज

FEATURED WRITER
43   //    10 Jul 2018, 18:00 IST

हाल ही में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे में खेली गई टी20 त्रिकोणीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिताब जीता। दूसरी तरफ भारत ने इंग्लैंड को तीसरे और निर्णायक टी20 में हराकर 2-1 से सीरीज जीती। इसको लेकर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी टीम और भारतीय टीम के साथ रोहित शर्मा की तारीफ की और उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा।

अपने ट्वीट में अख्तर ने लिखा कि पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराया और भारत ने निर्णायक मैच में इंग्लैंड को हराया। आगे उन्होंने लिखा कि इससे पता चलता है कि उपमहाद्वीप की टीमें छोटे प्रारूप में शानदार तरीके से सजी हुई हैं। रोहित शर्मा का शतक बेहतरीन रहा और टी20 में तीन शतक लगाना कुछ अलग है।

शोएब अख्तर के इस ट्वीट पर पाक फैन्स भड़के और उन्हें जमकर ट्रोल किया।

 




 



 



 



पाकिस्तानी फैन्स का गुस्सा इस बात को लेकर था कि अख्तर ने उनके देश के ओपनर फखर जमान का नाम क्यों नहीं लिया। जमान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फिनाल मुकाबले में 91 रनों की पारी खेली थी। उनकी इसी पारी की बदौलत पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को  विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। फखर जमान को मैन ऑफ़ द मैच के साथ ही मैन ऑफ़ द सीरीज भी चुना गया था। पाक फैन्स ने अख्तर को ट्रोल किया तो भारत में पाकिस्तान की जीत पर ट्वीट करने के लिए मोहम्मद कैफ को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...