Create

लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने शोएब अख्तर को जाने के लिए कहा, तेज गेंदबाज ने दिया इस्तीफा

Pakistan v Sri Lanka: Group A - 2011 ICC World Cup
Pakistan v Sri Lanka: Group A - 2011 ICC World Cup
reaction-emoji
Nitesh

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान की टीम (Pakistan Cricket Team) जहां एक तरफ जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है तो वहीं कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इस वक्त गलत कारणों से चर्चा में हैं। वकार यूनिस की जहां "नमाज" वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी। वहीं एक और पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भी इस वक्त काफी चर्चा में हैं। दरअसल एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

शोएब अख्तर पीटीवी स्पोर्ट्स पर एक बड़े पैनल का हिस्सा थे और इस स्पोर्ट्स शो को पाकिस्तान के मशहूर जर्नलिस्ट नौमान नियाज होस्ट कर रहे थे। इस पैनल में विव रिचर्ड्स जैसे दिग्गज भी मौजूद थे। मंगलवार को पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत को लेकर इस शो पर चर्चा की जा रही थी।

मैच के ऊपर बातचीत के दौरान नौमान नियाज ने अचानक शोएब अख्तर को "रूड" कह दिया और कहा कि अगर वो जाना चाहें तो जा सकते हैं। इसके बाद शोएब अख्तर भी गुस्सा हो गए और उन्होंने लाइव शो के दौरान कहा कि वो पीटीवी से इस्तीफा देते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

Here is exactly happened! @shoaib100mph never said a wrong word. Dr Nauman Niaz the oversmart anchor crossed the line #NaumanNiaz #ShoaibAkhtar https://t.co/apSpuKagaL

शोएब अख्तर ने कहा कि जिस तरह से नेशनल टीवी पर मेरे साथ व्यवहार किया गया उसकी वजह से मैं इस्तीफा देता हूं।

Lot of respect for #ShoaibAkhtar . Govt must take immediate action action against This guy #NaumanNiaz . @shoaib100mph https://t.co/FX8m7SPY0M

शोएब अख्तर के मुताबिक उनके साथ गलत बर्ताव किया गया

वहीं शोएब अख्तर ने इस घटना के बाद अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी शेयर किया और उस दौरान अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि नेशनल स्टार होने की वजह से उन्हें काफी बुरा लगा जिस तरह का बर्ताव उनके साथ लाइव शो के दौरान किया गया और इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

Multiple clips are circulating on social media so I thought I shud clarify. https://t.co/ob8cnbvf90

Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...