Create
Notifications

शोएब अख्तर ने खुद को कहा क्रिकेट का 'डॉन', भारतीय फैंस ने किया ट्रोल

Enter caption
Modified 09 Oct 2018
न्यूज़

पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों के मन में डर पैदा करने के लिए जाने जाते रहे हैं। कई बार शोएब की घातक गेंदबाजी का सामना करते हुए बल्लेबाज चोटिल भी हुए हैं और उन्हें वापस पवेलियन भी लौटना पड़ा है। जब यही बात शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए कही तो भारतीय फैंस को ये बात हज़म नहीं हुई और उन्होंने अपने मुंह मियां मिट्ठू बनते रावलपिण्डी एक्सप्रेस को ट्रोल कर दिया।

दरअसल शोएब अख्तर ने रविवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने खुद को डॉन ऑफ क्रिकेट बताने के साथ-साथ उन खिलाड़ियों की फोटो भी साझा की जो उनका शिकार बने। शोएब ने ट्विटर पर लिखा 'मुझे फैन्स डॉन ऑफ क्रिकेट कहकर पुकारते हैं, लेकिन मुझे गेंदबाजी के दौरान अन्य खिलाड़ियों को चोट पहुंचाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। मैं इतना जरूर कहूंगा कि मैं अपने फैन्स और देश के प्रति प्यार के कारण ही दौड़ा।'

शोएब का ये ट्वीट क्रिकेट फैन्स को हजम नहीं हुआ और इसके जवाब में किसी फैन ने सचिन तो किसी ने वीरेंदर सहवाग द्वारा शोएब अख्तर की गेंद पर की गई पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। एक फैन ने लिखा कि मैंने कभी शोएब अख्तर के लिए 'डॉन ऑफ क्रिकेट' शब्द का इस्तेमाल करते किसी बड़े खिलाड़ी को नहीं सुना। ये टैग अख्तर ने खुद को अपने आप ही दिया है।

एक प्रशंसक ने लिखा कि आप ये अपनी गेंद पर सचिन द्वारा लगाए शॉट को कैसे भूल सकते हो। आप तो इस बार एशिया कप भी जीत रहे थे।

एक अन्य भारतीय फैन ने शोएब अख्तर की गेंदों पर सचिन द्वारा गेंद को लगातार सीमा रेखा के पार पहुंचाने वाला वीडियो भी शेयर किया। इसी वीडियो में पत्रकार अयाज़ मेनन ये कहते भी नज़र आते हैं कि वीरेंदर सहवाग ने अख्तर से कहा था कि बाप बाप होता है और बेटा बेटा....। इसी कैप्शन के साथ इस फैन ने ये वीडियो शेयर की थी।

Published 09 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now