सोसाइटी में क्रिकेट खेलते हुए हार गए श्रेयस अय्यर, देखिये वीडियो 

Ankit
अय्यर मजेदार वीडियो में नजर आए हैं
अय्यर मजेदार वीडियो में नजर आए हैं

भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बेहतरीन बल्लेबाज हैं। वह आखिरी बार वेस्टइंडीज दौरे में खेलते हुए नजर आए थे। इस बीच अय्यर सोसाइटी में क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद का नाम बनाने वाले अय्यर सोसाइटी में दो लड़को के खिलाफ खेलते हैं और दिलचस्प रूप से मैच हार जाते हैं।

इस मजेदार वीडियो की शुरुआत में दो लड़के अय्यर को क्रिकेट खेलने के लिए बुलाते हैं और मैच में चैलेंज करते हैं। वह अपने स्ट्रीट क्रिकेट के नियमों का फायदा उठाते हुए अय्यर को मैच में हरा देते हैं। इस मैच को हार जाने के बाद वीडियो के अंत में अय्यर कहते हैं, 'ये बड़ा गेम मैं नहीं खेल सकता। मैं अपना छोटा इंटरनेशनल ही खेल लूंगा।'

इंस्टाग्राम पर Funcho के नाम के अकाउंट ने यह वीडियो पोस्ट किया है, जिसे उन्होंने अय्यर के साथ भी टैग किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'किसी को मैच लगाना है तो आओ, ओपन चैलेंज है भाई।'

बतौर रिजर्व खिलाड़ी विश्व कप में टीम के साथ रहेंगे अय्यर

अय्यर का हालिया प्रदर्शन लाजवाब रहा था। उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर हुई वनडे सीरीज के तीन मैचों में 53.66 की औसत और लगभग 100 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए थे, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल थे। वह उस सीरीज में शुभमन गिल और शिखर धवन के बाद तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे।

उन्हें टी-20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। हालांकि, अय्यर को बतौर रिजर्व खिलाड़ी विश्व कप की योजनाओं में रखा गया है। बता दें अय्यर को एशिया कप 2022 की टीम में भी नहीं चुना गया था।

टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाई खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar