श्रेयस अय्यर ने बेल्जियम के दिग्गज फुटबॉलर से की मुलाकात, KKR ने शेयर की तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Kolkat Knight Riders Instagram
Photo Courtesy: Kolkat Knight Riders Instagram

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) में अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अभी ब्रेक पर हैं। पिछले कुछ दिनों से अय्यर दुबई में हैं और इस दौरान उन्होंने रविवार को अबू धाबी में आयोजित हुई ग्रैंड प्रिक्स का लुत्फ़ उठाया, जिसमें खेल जगत के कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हुए थे। इस दौरान दाएं हाथ के बल्लेबाज को बेल्जियम फुटबॉल टीम के कप्तान केविन डी ब्रूइन (Kevin De Bruyne) से भी मिलने का मौका मिला।

सोमवार को श्रेयस अय्यर की आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर किया। इस तस्वीर में केविन डी ब्रूइन और दो अन्य लोगों के साथ श्रेयस अय्यर मिलकर पोज देते नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें यह तस्वीर:

गौरतलब है कि इससे पहले अय्यर ने रेड बुल के ट्रिपल वर्ल्ड चैंपियन मैक्स वेरस्टैपेन से मुलाकात करके उन्हें अपनी वर्ल्ड कप जर्सी भी तोहफे के तौर पर दी थी। वेरस्टैपेन ने 19 जीत के साथ सीजन का बेहतरीन तरीके से समापन किया।

वर्ल्ड कप 2023 में श्रेयस अय्यर ने किया दमदार प्रदर्शन

वर्ल्ड कप के 13वें संस्करण के शुरुआती मैचों में खराब फॉर्म से जूझने के बाद श्रेयस अय्यर ने जबरदस्त वापसी की थी। उन्होंने 11 मैचों में 66.25 की औसत से 530 रन बनाये थे। इस दौरान उनके बल्ले से दो शतक और तीन अर्धशतक निकले। वहीं 128* उनका उच्चतम स्कोर रहा था। टूर्नामेंट में अय्यर भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज भी रहे थे। हालाँकि, फाइनल मुकाबले में उनका बल्ला नहीं चला था और वह सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे।

अय्यर समेत टीम के कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में आराम दिया गया है। पूरी उम्मीद है कि अय्यर अब दिसंबर में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से टीम में वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar