श्रेयस अय्यर ने पहले टी20 मुकाबले में अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले (IND vs SL) में अपने जबरदस्त धुआंधार अर्धशतक को लेकर बड़ा बयान दिया है। श्रेयस अय्यर ने कहा है कि एक बार लय में आने के बाद मैं लगातार अपने शॉट्स खेलना चाहता था।

श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 28 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 57 रन बनाए। इशान किशन के साथ एक अच्छी साझेदारी उन्होंने निभाई और उनके आउट होने के बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी की।

लय में आने के बाद मैंने अपने शॉट्स खेले - श्रेयस अय्यर

मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने अपनी धुआंधार पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

एक बार मैं जब लय में आ गया तो फिर अपने इरादे जाहिर कर दिए और शॉट्स खेलने लगा। मिडिल ओवरों में इशान किशन अच्छी तरह से गेंद को टाइम नहीं कर पा रहे थे और अपना धैर्य खो रहे थे। मैंने उनसे कहा कि अपना समय लो और दो और तीन रन पर फोकस करो। इस मैदान का डायमेन्सन अलग है। मुझे इस पर पिच पर 180 रन का टार्गेट सही लग रहा था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस बड़े टार्गेट के सामने श्रीलंका की टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई। टीम 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान इशान किशन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 56 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 89 रन बनाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता