कल जन्मदिन पर कुछ खास करेंगे श्रेयस अय्यर, बताई अपनी 'विशलिस्ट'

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने साझा की वीडियो
भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने साझा की वीडियो

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का कल जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो बता रहे हैं कि वो अपने जन्मदिन पर क्या करने वाले हैं। यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है।

दरअसल, 6 नवंबर यानी कल श्रेयस अय्यर का जन्मदिन है। इसके एक दिन पहले उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की। इस वीडियो में उन्हें एक शॉप में देखा जा सकता है।

वीडियो में उनसे पूछा जाता है कि कल आपका जन्मदिन है जिस पर वो हां में जवाब देते हैं। इसके बाद उनसे पूछते हैं कि आप कल क्या करने वाले हैं। इस पर वो जवाब देते हैं ‘बैक’। इससे वो बता रहे हैं कि कल भी वो अपनी फिटनेस पर ध्यान देंगे और बैक की एक्सरसाइज करेंगे। इसके बाद उन्हें वीडियो में बैक वर्कआउट करते देखा जा सकता है। वीडियो साझा करते हुए अय्यर ने लिखा,

बर्थडे विशलिस्ट।

अय्यर अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देते हैं और वो जन्मदिन पर भी इस पर ध्यान देना चाहते हैं। इसे लेकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उनका कहना है कि अच्छे खिलाड़ी वही होते हैं जो किसी भी हालत में अपनी मंजिल पर ध्यान देते हैं और श्रेयस का जवाब सुनकर उन्हें काफी अच्छा लगा। इसके साथ ही फैंस उनके जन्मदिन के लिए एडवांस में बधाई दे रहे हैं और उनका अगला साल बेहतरीन जाने की कामना कर रहे हैं।

श्रेयस अय्यर इस समय बांग्लादेश दौरे पर हैं और पहले एकदिवसीय मैच में वो प्लेइंग इलेवन में शामिल थे। इस मैच में उन्होंने 24 रन बनाए थे जिसके बाद वो आउट हो गए थे। अय्यर को लेकर हाल ही में पूर्व क्रिकेटर मनिंदर सिंह ने बयान दिया है कि उन्हें भारत की टी20 टीम का कप्तान बनाया जाना चाहिए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now