श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल से हुए बाहर, इंजरी की वजह से नहीं खेल पाएंगे मैच

श्रेयस अय्यर मुंबई के लिए रणजी मैच नहीं खेल पाएंगे
श्रेयस अय्यर मुंबई के लिए रणजी मैच नहीं खेल पाएंगे

प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंजरी (Shreyas Iyer) की वजह से रणजी ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल मैच से बाहर हो गए हैं। श्रेयस अय्यर को बैक स्पैजम है और इसी वजह से वो मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। मुंबई को बड़ौदा के खिलाफ क्वार्टरफाइनल मुकाबला खेलना है लेकिन अय्यर इस मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे।

श्रेयस अय्यर की अगर बात करें तो उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया था। हालांकि इंजरी की वजह से उन्हें बाकी बचे तीन मैचों से बाहर होना पड़ा था। कई सारे लोगों का ये भी मानना था कि अय्यर चोट की वजह से नहीं बल्कि खराब फॉर्म की वजह से बाहर हुए हैं, क्योंकि उनका प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था।

श्रेयस अय्यर ने खुद को अनफिट बताया है - रिपोर्ट

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि श्रेयस अय्यर को पीठ में दिक्कत हैं और इसी वजह से वो रणजी ट्रॉफी में भी नहीं खेल पाएंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के एक सूत्र ने बताया,

श्रेयस अय्यर ने मुंबई के टीम मैनेजमेंट को बताया है कि वो अनफिट हैं। उन्होंने भारतीय टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स को बताया था कि 30-40 मिनट बैटिंग करने के बाद उन्हें बैक में दर्द होने लगा था। उन्हें इससे रिकवर होने के लिए थोड़ा समय चाहिए।

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर पिछले 12 महीने से लगातार चोट से परेशान रहे हैं। इसी वजह से वो टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट मैच के दौरान उन्हें चोट लगी थी और इसी वजह से उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी थी। इसी वजह से वो आईपीएल में भी नहीं खेल पाए थे और एशिया कप से भारतीय टीम में वापसी की थी। अब एक बार फिर वो इंजरी का शिकार हो गए हैं।

Quick Links