Create
Notifications

श्रेयस अय्यर रॉयल लंदन कप वनडे टूर्नामेंट से हुए बाहर

India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International
reaction-emoji
निरंजन

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कंधे की सर्जरी के बाद पुनर्वास से गुजर रहे हैं। ऐसे में वह लंकाशायर के साथ रॉयल लंदन कप वनडे टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। लंकाशायर ने अय्यर के बाहर होने की पुष्टि अपने ट्विटर हैंडल पर की है। लंकाशायर के क्रिकेट निदेशक पॉल अलॉट ने कहा कि हम स्पष्ट रूप से बहुत निराश हैं, क्योंकि हम अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में श्रेयस का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से उत्सुक थे, आखिरकार श्रेयस की दीर्घकालिक फिटनेस सर्वोपरि है और लंकाशायर क्रिकेट इस फैसले का पूरी तरह से सम्मान करता है।

उन्होंने श्रेयस अय्यर को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि उनके ठीक होने के बाद भविष्य में फिर से देखने के लिए उत्सुक रहेंगे। पॉल ने कहा कि मैंने श्रेयस अय्यर से बातचीत की है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के मैच में श्रेयस अय्यर का कन्धा डिसलोकेट हो गया था। लंकाशायर ने श्रेयस अय्यर के अपने साथ टीम में जुड़ने की घोषणा की ही थी कि पुनर्वास के कारण उनके बाहर होने की खबर सामने आई है। ठीक होने के बाद श्रेयस अय्यर स्थगित आईपीएल के दूसरे चरण में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे।

लंकाशायर के लिए नहीं खेल पाने को लेकर अय्यर ने कहा है कि मैं इस समर में लंकाशायर के लिए नहीं खेल पाने के लिए दुखी हूं, एक ऐसा क्लब जिसका इतिहास और महत्वाकांक्षा है। मैं भविष्य में किसी समय लंकाशायर के लिए अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में खेलने की उम्मीद करता हूं।

उल्लेखनीय है कि चोट के बाद सर्जरी के लिए गए अय्यर आईपीएल से भी बाहर हो गए थे और ऋषभ पन्त को उनकी जगह कप्तान बनाया गया था। हालाँकि अब वह वापस आएँगे, तो शायद एक बार फिर से दिल्ली की कमान संभाल लेंगे। आईपीएल का दूसरा चरण सितम्बर में शुरू होगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...