Create

Shreyas Iyer ने एक बार फिर दिखाया मैजिक, वीडियो देख आप भी हो जायेंगे हैरान 

Ankit
अय्यर ने अपने जादू से सबको चौंकाया
अय्यर ने अपने जादू से सबको चौंकाया

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने बीते रविवार (11 सितंबर) को एक रील साझा की, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में अय्यर ने जादू दिखाकर बोतल के ढक्कन को गायब कर दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अय्यर शुरुआत में बोतल के ढक्कन को दिखाते हैं और उसके बाद उसे दोनों हथेलियों के बीच में रख देते हैं। फिर अय्यर अपने दोनों हाथों को मलना शुरू करते हैं और जब हाथ खोलते हैं तो ढक्कन गायब हो जाता है। अपनी इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'डिसपियरिंग एक्ट'।

अय्यर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लगभग तीन लाख लोगों ने लाइक कर दिया है। वहीं KKR ने भी इस वीडियो को पोस्ट किया है।

गौरतलब हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अय्यर कोई जादू करते हुए नजर आए हों। वह इससे पहले ताश के पत्तों के साथ भी जादू करते देखे गए हैं। इससे पहले उन्होंने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को अपने जादू से चौंका दिया था। अय्यर संभवत: मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के एकमात्र जादूगर हैं।

अय्यर एकमात्र अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर नहीं हैं जो इस समय जादू के करतब दिखा सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी जादू के लिए मशहूर हैं। वह विकेट लेने के बाद अपने जश्न के दौरान करतब दिखाते हैं, जो काफी लोकप्रिय हैं।

अय्यर के क्रिकेट की बात करें तो वह आखिरी बार भारतीय टीम में वेस्टइंडीज दौरे में मौजूद थे, जहां उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्हें टी-20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। हालांकि, अय्यर को बतौर रिजर्व खिलाड़ी विश्व कप की योजनाओं में रखा गया है। बता दें अय्यर को एशिया कप 2022 की टीम में भी नहीं चुना गया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment