Create
Notifications

Hindi Cricket News - श्रेयस अय्यर ने बताया कि जब राहुल द्रविड़ ने पहली बार उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखा था तो क्या कहा था

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर
सावन गुप्ता

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इस वक्त भारतीय टीम के नियमित सदस्य बन चुके हैं। उन्होंने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। इसके अलावा श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी हैं। वहीं अय्यर ने अपने करियर को लेकर एक अहम खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि जब पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने उन्हें पहली बार बल्लेबाजी करते हुए देखा था तब उनका रिएक्शन कैसा था।

क्रिकबज्ज से खास बातचीत में श्रेयस अय्यर ने कहा कि 4 दिवसीय मैच चल रहा था और उसी दौरान राहुल द्रविड़ ने मुझे पहली बार देखा था। पहले दिन के खेल का आखिरी ओवर था और मैं 30 या कुछ रन पर बल्लेबाजी कर रहा था। सबने सोचा कि आखिरी ओवर है, इसलिए मैं इसे सावधानीपूर्वक खेलकर निकाल दूंगा। राहुल द्रविड़ सर अंदर बैठे थे। गेंदबाज ने एक फ्लाइटेड गेंद डाली और मैंने आगे बढ़कर गेंद को हवा में खेल दिया था। गेंद काफी ऊंची चली गई और बाउंड्री लाइन के बाहर छक्के के लिए चली गई। सभी लोग ड्रेसिंग रुम से बाहर निकल आए और सोचने लगे कि कौन आखिरी ओवर इस तरह खेलता है।

ये भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो अपने वनडे करियर में कभी जीरो पर आउट नहीं हुए

श्रेयस अय्यर ने बताया कि उस दिन राहुल द्रविड़ सर ने मुझे जज किया कि मैं कैसा हूं। वो मेरे पास आए और बोले कि ये क्या था। ये दिन का आखिरी ओवर है और तुम इस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हो। बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो मुझसे क्या कहना चाह रहे थे।

आपको बता दें कि कई युवा बल्लेबाजों को निखारने का श्रेय राहुल द्रविड़ को जाता है। अंडर-19 टीम का कोच रहते हुए उन्होंने कई खिलाड़ियों की कोचिंग की और लगभग सारे युवा खिलाड़ी उन्हें काफी ज्यादा श्रेय देते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...