Create

T20 World Cup की टीम से बाहर होने के बाद Shreyas Iyer ने मुक्केबाजी में आजमाया हाथ, वीडियो भी किया पोस्ट 

Ankit
अय्यर म्यूजिक की धुन पर शैडो बॉक्सिंग कर रहे हैं
अय्यर म्यूजिक की धुन पर शैडो बॉक्सिंग कर रहे हैं

हाल ही में आगामी टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान किया गया, जिसमें श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का चयन मुख्य टीम में नहीं हुआ है। हालांकि, वह बतौर रिजर्व खिलाड़ी टीम के साथ यात्रा करेंगे। इस बीच अय्यर बॉक्सिंग करते हुए नजर आए हैं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट भी किया है।

अय्यर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शैडो बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह अपने मुक्कों को म्यूजिक की धुन पर लगा रहे हैं। पीछे बज रहे म्यूजिक और अय्यर के मुक्कों के बीच अच्छा तालमेल नजर आ रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि अय्यर ने अपनी फिटनेस का स्तर और ऊपर उठा लिया है। उन्होंने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'पंचिंग ट्यून्स'। अय्यर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है।

अय्यर को टीम में नहीं चुने जाने पर अजहरुद्दीन ने दी प्रतिक्रिया

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अय्यर और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भारत की 15 सदस्यीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर करने के चयनकर्ताओं के फैसले पर आश्चर्य व्यक्त किया था। उन्होंने कहा था कि दीपक हूडा के स्थान पर अय्यर को टीम में चुना जाना चाहिए थे।

टीम चयन पर प्रतिक्रिया देते हुए अजहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टिप्पणी की थी, 'मुख्य टीम से श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी के न होने से हैरान हूं। दीपक हूडा की जगह श्रेयस अय्यर और हर्षल पटेल की जगह मोहम्मद शमी मेरी पसंद होंगे।

टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाई खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment