सूर्यकुमार यादव के आने के बाद श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर कर दिया जाएगा, खराब फॉर्म को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर दोनों ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं
सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर दोनों ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में अभी तक श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का बल्ला उस तरह से नहीं चला है जिसके लिए वो जाने जाते हैं। अय्यर तीसरे टी20 मुकाबले में भी फ्लॉप रहे। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर अय्यर का खराब फॉर्म इसी तरह जारी रहा तो फिर सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की इंडियन टीम में वापसी के बाद वो अपनी जगह गंवा देंगे।

विराट कोहली को साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए रेस्ट दिया गया था। वहीं सूर्यकुमार यादव इंजरी की वजह से बाहर हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में श्रेयस अय्यर को तीसरे नंबर पर बैटिंग का मौका मिला लेकिन वो ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके। पहले मैच में उन्होंने 27 गेंद पर 36, दूसरे मैच में 35 गेंद पर 40 और तीसरे मैच में 11 गेंद पर सिर्फ 14 रन ही बना सके।

श्रेयस अय्यर को फॉर्म में आना होगा - वसीम जाफर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान श्रेयस अय्यर को लेकर वसीम जाफर ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'अगर सूर्यकुमार यादव फिट हैं और इंडियन टीम में आते हैं तो फिर श्रेयस अय्यर अपनी जगह गंवा देंगे। विराट कोहली भी तीसरे नंबर पर आ जाएंगे। ऐसे में अगर अय्यर जबरदस्त बल्लेबाजी नहीं करते हैं तो फिर टीम से बाहर हो जाएंगे।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 48 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 179 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम पांच गेंद शेष रहते 131 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह टीम इंडिया ने 48 रनों से मैच जीत लिया। इस जीत के बाद टीम ने सीरीज में अपने आपको बनाए रखा है और अगला मैच जीतकर टीम 2-2 की बराबरी पर आ सकती है।

Quick Links

Edited by Nitesh