Create
Notifications

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अब इंग्लैंड में खेलेंगे

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर
निरंजन

इंग्लैंड के काउंटी क्लब लंकाशायर ने रॉयल लंदन कप के लिए श्रेयस अय्यर को साइन किया है। 15 जुलाई को वहां जाने के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) एक माह के लम्बे समय तक लंकाशायर के लिए खेलेंगे। लंकाशायर के लिए खेलने वाले श्रेयस अय्यर छठे भारतीय होंगे। उनसे पहले भी कुछ बड़े नामों ने इस क्लब के लिए क्रिकेट खेला है।

एक रिलीज में सोमवार को क्लब ने कहा कि ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच की उम्मीद में और "श्रेयस के आगमन के जश्न के रूप में, लंकाशायर क्रिकेट 2021 के दौरान एक विशेष भारतीय समर इवेंट शेड्यूल की मेजबानी करेगा।

श्रेयस अय्यर का बयान

श्रेयस अय्यर ने लंकाशायर के साथ जुड़ने के बारे में कहा कि लंकाशायर अंग्रेजी क्रिकेट में एक प्रसिद्ध नाम है जिसका भारतीय क्रिकेट के साथ लंबे समय से संबंध है। मैं लंकाशायर में फारूख इंजीनियर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण जैसे महान लोगों की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए बेहद विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड एक विश्व स्तरीय अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम है और मैं अपने साथियों और क्लब के समर्थकों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।

लंकाशायर के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट पॉल अलॉट ने कहा कि श्रेयस भारतीय बल्लेबाज और लीडरशिप की नई पीढ़ी की चमचमाती रोशनी में से एक है, और हमें खुशी है कि उन्हें एमिरेट ओल्ड ट्रैफर्ड में लाने का अवसर खुद प्रस्तुत मिला है।

लंकाशायर 20 जुलाई को ससेक्स के खिलाफ घर में अपने रॉयल लंदन कप अभियान की शुरुआत करेगी। लंकाशायर के लिए सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, फारुख इंजीनियर, दिनेश मोंगिया और मुरली कार्तिक आदि खिलाड़ी भी खेल चुके हैं। श्रेयस अय्यर की तकनीक और उम्दा खेल को देखते हुए लंकाशायर क्लब ने उन्हें अपने साथ शामिल करने का निर्णय लिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल में कप्तानी करने वाले अय्यर ने पिछले कुछ सालों में प्रभावित करने वाला काम किया है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...