Create
Notifications

'श्रेयस अय्यर में भारतीय टीम का कप्तान बनने की क्षमता है'

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर
ANALYST
Modified 17 Nov 2020
न्यूज़

श्रेयस अय्यर ने इस बार आईपीएल में अपनी कप्तानी का लोहा मनवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, श्रेयस अय्यर के कौशल की हर तारीफ तारीफ भी हुई। उनकी कप्तानी में क्षमता को लेकर एलेक्स कैरी ने भी तारीफ की है। एलेक्स कैरी ने कहा है कि श्रेयस अय्यर में भारतीय टीम का कप्तान बनने के सभी गुण मौजूद हैं।

दिल्ली कैपिटल्स में ही श्रेयस अय्यर के साथ खेलने वाले एलेक्स कैरी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनमें एक दिन भारत का नेतृत्व करने की क्षमता है। मुझे लगता है कि श्रेयस आगे बढ़ने वाले एक शानदार लीडर बनने जा रहे हैं।

श्रेयस अय्यर के लिए कैरी का पूरा बयान

एलेक्स कैरी ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ अपने अनुभवों के आधार पर कहा कि ग्रुप के सभी खिलाड़ियों के साथ जुड़ने की उनकी क्षमता शानदार थी। श्रेयस अय्यर ने खुद पर ध्यान केंद्रित किया और टीम के बारे में अधिक चिंतित थे। वह दिल्ली के लिए पिछले कुछ सीज़न से वास्तव में सफल रहे हैं।

आईपीएल 2020 में अय्यर ने दिल्ली कैपिटल को टी20 लीग के इस संस्करण में शानदार शुरुआत दी। लीग चरण के बाद के चरणों में कुछ अड़चनों के बावजूद दिल्ली कैपिटल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2020 का फाइनल खेला। जहां रिकी पोंटिंग और श्रेयस अय्यर डीसी के लिए आईपीएल खिताब नहीं जीत सके, वहीं युवा श्रेयस अय्यर के नेतृत्व के बारे में कई बड़े बयान आए।

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के तेरह सालों के इतिहास में पहली बार फाइनल तक का सफर तय किया। हालांकि उनका दुर्भाग्य यही था कि सामने मुंबई इंडियंस जैसी दिग्गज टीम थी। दिल्ली के पास मैच में जीतने का मौका नहीं आया और धाकड़ प्रदर्शन कर रही मुंबई के खिलाफ दिल्ली को पराजय का सामना करना पड़ा। अय्यर ने कप्तानी से सबका दिल जीता।

Published 17 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now