श्रेयस अय्यर ने टीम के दो सीनियर खिलाड़ियों के लिए दिया बयान

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

आईपीएल में श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। टीम में इस बार आए दो नए दिग्गजों को लेकर श्रेयस अय्यर ने बयान दिया है। श्रेयस अय्यर ने कहा है कि रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे के शामिल होने से गहराई आई है। उन्होंने कहा कि इससे दिल्ली कैपिटल्स को परिस्थितियों के अनुसार खेलने के लिए काफी काम मिलेगा। श्रेयस अय्यर ने और भी कुछ बातें कही।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि रहाणे और अश्विन के आने से टीम को गहराई मिलेगी। इसके अलावा मुझे और रिकी को अंतिम एकादश चुनने के लिए विकल्प मिलेंगे। यह निर्भर करेगा कि हम कहाँ खेल रहे हैं और सामने टीम कौन सी है। इसके अलावा दोनों खिलाड़ी क्रिकेट के बारे में काफी ज्ञान वाले हैं तथा आईपीएल में टीमों की कप्तानी भी कर चुके हैं। एक कप्तान होने के नाते मैं उनके अनुभव का उपयोग करते हुए टीम की जरूरत के समय उनसे बात करना चाहूँगा।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

श्रेयस अय्यर ने रिकी पोंटिंग के लिए दिया बयान

श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करना एक आशीर्वाद बताया। उन्होंने कहा कि वह लीजेंड है और टीम में सभी नए और पुराने खिलाड़ियों को अपनापन सा महसूस कराते हैं। एक कप्तान के रूप में वह आपको आजादी देंगे और मुझे एक क्रिकेटर के रूप में आगे बढ़ने में इससे मदद मिली है।

श्रेयस अय्यर ने उम्मीद जताई कि टीम इस बार फाइनल में पहुंचेगी और पहली बार ख़िताब पर कब्जा जमाएगी। पिछले बारह आईपीएल सीजन से इस टीम को खिताबी जीत कभी नहीं मिली है। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स भी उन तीन टीमों में शामिल है जिन्हें कभी आईपीएल का ख़िताब नहीं मिला। श्रेयस अय्यर को 2018 में उस समय कप्तान बनाया गया था जब गौतम गंभीर ने टीम की कप्तानी बीच में छोड़ दी थी। उनकी टीम में अब अनुभव और युवा खिलाड़ियों का मिश्रण है और यह टीम जीत सकती है।

आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम देखते हुए उनके आगे जाने की सम्भावना जताई जा सकती है। हालांकि यह समय पर निर्भर करता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now