Create
Notifications

शुभमन गिल ने बड़ी पारियां नहीं खेल पाने को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

शुभमन गिल के साथ ये दिक्कत काफी समय से ही रही है
शुभमन गिल के साथ ये दिक्कत काफी समय से ही रही है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपनी अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाने को लेकर निराशा जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वो लगातार बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं और इसी वजह से खुद से नाराज हैं।

शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में 53 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली थी लेकिन अपनी लापरवाही की वजह से रन आउट हो गए थे। वहीं दूसरे वनडे मैच में उन्होंने 43 रन बनाए लेकिन एक बार फिर इसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके। काइले मेयर्स के खिलाफ वो एक गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे।

मैं तीसरे वनडे मैच में बड़ी पारी खेलने की कोशिश करूंगा - शुभमन गिल

अगर भारतीय टीम तीसरे वनडे के लिए कोई बदलाव नहीं करती है तो शुभमन गिल को एक बार फिर खेलने का मौका मिल सकता है। तीसरे मैच से पहले गिल ने कहा,

मुझे शुरूआत तो अच्छी मिली लेकिन मैं उसे शतक में तब्दील नहीं कर पाया। इसके लिए मैं खुद से ही नाराज हूं। इन दो पारियों से मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है। वेस्टइंडीज एक अच्छी टीम है और हमने दो बेहतरीन स्कोर उनके खिलाफ बनाए। एक पहले बैटिंग करते हुए और एक रन चेज करते हुए। उम्मीद करता हूं कि मैं तीसरे मुकाबले में बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहूंगा। जिस तरह की शुरूआत मुझे मिल रही है उसे मैं बड़े स्कोर में तब्दील करना चाहूंगा।

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट ने भी शुभमन गिल की इस कमजोरी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि शुभमन गिल लगातार अच्छी शुरूआत के बाद अपना विकेट फेंककर चल देते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...