इस साल मैं टेस्ट क्रिकेट में काफी जबरदस्त प्रदर्शन करुंगा...शुभमन गिल ने दिया बड़ा बयान

India Net Session
शुभमन गिल ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने टेस्ट क्रिकेट में अपने परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस साल वो टेस्ट क्रिकेट में काफी जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे। गिल के मुताबिक पिछला साल उनके लिए लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में काफी अच्छा रहा था लेकिन इस साल वो टेस्ट क्रिकेट में काफी अच्छा खेल दिखाएंगे।

शुभमन गिल की अगर बात करें तो टेस्ट मैचों में उनका हालिया परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान वो पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे। इसी वजह से उनकी काफी आलोचना भी हो रही थी। गिल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम का हिस्सा हैं।

उम्मीद है मैं इस साल काफी रन बनाउंगा - शुभमन गिल

वहीं शुभमन गिल ने कहा है कि इस साल टेस्ट मैचों में वो काफी ज्यादा रन बनाएंगे। हैदराबाद टेस्ट मैच के दौरान जियो सिनेमा पर शुभमन गिल ने कहा,

मुझे नंबर 3 पर बल्लेबाजी करना काफी पसंद है। उम्मीद है कि मैं लंबे समय तक इस पोजिशन पर बैटिंग करुंगा। हम इन विकेटों और इन कंडीशंस में खेलने के आदी हैं। आपको अपने डिफेंस पर भरोसा जताना चाहिए और जब भी रन बनाने का मौका मिले, उसका फायदा उठाना चाहिए। पिछले साल सफेद गेंद की क्रिकेट में मैंने काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इस साल मेरा मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा रहने वाला है। जब आप ओपन करते हैं तो फिर शुरु से ही अटैक करने लगते हैं। वहीं तीसरे नंबर पर बैटिंग करते हए आपको काफी सोच-समझकर बैटिंग करनी होती है।

आपको बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने शुभमन गिल को काफी सपोर्ट किया था। राहुल द्रविड़ ने कहा कि शुभमन गिल काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। कई बार कुछ खिलाड़ियों को सेटल होने में थोड़ा टाइम लग जाता है और कुछ खिलाड़ियों को तुरंत सफलता मिल जाती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment