Create

शुभमन गिल 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में बैकअप ओपनर हो सकते हैं, युवा खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान

शुभमन गिल को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है
शुभमन गिल को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने कहा है कि 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए शुभमन गिल को बैकअप ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। सबा करीम के मुताबिक शुभमन गिल ये जिम्मेदारी बखूबी निभा सकते हैं।

जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में शुभमन गिल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने शिखर धवन के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी की। धवन और गिल ने ज़िम्बाब्वे द्वारा दिए गए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 192 रन जोड़े और भारत को दस विकेट से जीत दिला दी। धवन ने नाबाद 81 रन का योगदान दिया। वहीं गिल भी 82 रन बनाकर नाबाद लौटे।

इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शुभमन गिल ने काफी रन बनाए थे और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। सबा करीम के मुताबिक भारतीय टीम को एक बैकअप ओपनर की तलाश है जो शुभमन गिल पर आकर खत्म हो सकती है।

शुभमन गिल बैकअप ओपनर के लिए परफेक्ट विकल्प हैं - सबा करीम

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'केएल राहुल की पोजिशन इस वक्त इंडियन टीम नें नंबर 4 है। यही वजह है शिखर धवन और शुभमन गिल ने ओपनिंग की। भारतीय सेलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट 2023 वर्ल्ड कप के लिए बैकअप ओपनर की तलाश कर रहे हैं। रोहित शर्मा और शिखर धवन फ्रंटलाइन ओपनर होंगे, जबकि शुभमन गिल बैकअप ओपनर की भूमिका निभा सकते हैं। तीनों ही फॉर्मेट में सही तकनीक के साथ खेलना काफी मुश्किल होता है लेकिन शुभमन गिल ये काम बखूबी कर रहे हैं। उनके पास काफी टैलेंट है और मुश्किल परिस्थितियों में भी उन्होंने रन बनाए हैं।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...