Create

"चोट के बाद मैं 7 से 8 घंटे लगातार दर्द में रहा था," भारतीय खिलाड़ी का बयान

शुभमन गिल मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं
शुभमन गिल मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) काफी क्रिकेट खेलती है। ऐसे में टीम के खिलाड़ियों के चोटिल होने की संभावना भी ज्यादा हो जाती है। हाल के समय में देखा जाए तो कई खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। शुभमन गिल (Shubman Gill) भी उनमें से एक नाम है। गिल ने अपनी पिंडली की चोट को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

स्पोर्ट्स तक को दिए एक इंटरव्यू में गिल ने कहा कि मैं अब इससे पूरी तरह बाहर आ गया हूं। जब हम इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेल रहे थे, तब मेरी पिंडली में स्ट्रेस फ्रैक्चर हो गया था। करीब 2-3 दिन बाद जब मैच खत्म हुआ तो उस रात मेरी पिंडली में बहुत दर्द हो रहा था। मैं लगभग 7-8 घंटे तक दर्द में रहा।

गिल ने आगे कहा कि मुझे अपने पिंडली से कोई समस्या नहीं थी। मुझे इससे कभी किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई। रात में 7-8 घंटे दर्द में रहना मेरे लिए काफी चौंकाने वाला था। जब मैंने अगले दिन फिजियो को बताया, तो उन्होंने एमआरआई करवाई और यहीं मुझे पता चला कि पिंडली में फ्रैक्चर है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में खेलने के बाद शुभमन गिल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए आए थे और वहां उनकी चोट फिर से आ गई। इस वजह से वह एक बार फिर से टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। इससे उनको एनसीए में जाकर फिर से ठीक होने के लिए मेहनत करनी पड़ी और अब वह आईपीएल में खेलने के लिए तैयार हैं। आईपीएल में गिल को इस बार गुजरात टाइटंस टीम के लिए खेलना है। इससे पहले वह केकेआर के लिए खेलते थे। गुजरात उनकी दूसरी आईपीएल टीम होगी। देखना होगा कि नई फ्रेंचाइजी में आकर गिल किस तरह की बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment