रश्मिका मंदाना को अपना क्रश बताये जाने पर भड़के शुभमन गिल, दी तीखी प्रतिक्रिया 

Neeraj
शुभमन गिल ने रश्मिका मंदाना को अपना क्रश बताये जाने को लेकर तोड़ी चुपी
शुभमन गिल ने रश्मिका मंदाना को अपना क्रश बताये जाने को लेकर तोड़ी चुप्पी

युवा भारतीय (Indian Cricket Team) बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इस समय क्रिकेट की दुनिया के उभरते हुए खिलाड़ियों में से एक हैं। इसके साथ फिल्मी जगत में भी इस बल्लेबाज की खूब चर्चा होती रहती है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बाद शुभमन गिल को बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान साथ देखा गया था। फिर गिल का नाम पंजाब अभिनेत्री सोनम बाजवा के साथ भी जोड़ा गया था।

वहीं, इस बीच सोशल मीडिया पर कई ऐसे खबरें वायरल हो रही हैं कि, जिसमें दावा किया जा रहा है कि शुभमन गिल ने साउथ की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को अपना क्रश बताया है। ये खबरें सामने आते ही शुभमन ने सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी दे दिया है।

Shubman Gill - Rashmika Mandanna (Image - Instagram)
Shubman Gill - Rashmika Mandanna (Image - Instagram)

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा था कि शुभमन गिल ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात को कबूला है कि रश्मिका मंदाना पर उनको क्रश है। हालाँकि, गिल ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए प्रतिक्रिया दी है। शुभमन गिल ने एक वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ये कौन सा मीडिया इंटरैक्शन था, जिसके बारे में मुझे खुद ही पता नहीं है।' गिल के इस कमेंट से यह साफ़ हो गया है कि इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है और ये महज अफवाह है।

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो शुभमन गिल इस समय अपनी घरेलू सरजमीं पर ऑस्ट्रलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे हैं। सीरीज के पहले दो मुकाबलों में गिल को प्लेइंग XI में जगह नहीं मिली थी। इंदौर टेस्ट में गिल को सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के स्थान पर खेलने का मौका मिला था, लेकिन मैच की दोनों पारियों में दाएं हाथ का बल्लेबाज कुल 26 रन बना पाया था। सीरीज का चौथा टेस्ट 9 से 14 मार्च के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment