शुभमम गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में अपने फेवरिट शॉट के बारे में बताया, टीम को मिली जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

India Australia Cricket
शुभमन गिल ने जबरदस्त शतक लगाया

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में अपनी जबरदस्त शतकीय पारी और टीम इंडिया को मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किस तरह से लगातार रन बनाने की वजह से उनका कॉन्फिडेंस इस वक्त काफी हाई है।

शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में जबरदस्त शतक लगाया। उन्होंने 97 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 104 रन बनाए और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस साल शुभमन गिल का ये पांचवां शतक है और ओवरऑल वो कुल मिलाकर छह शतक लगा चुके हैं।

मुझे इस वक्त अपनी बल्लेबाजी पर काफी कॉन्फिडेंस है - शुभमन गिल

मैच के बाद शुभमन गिल ने अपने इस बेहतरीन शतक और टीम को मिली जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे काफी अच्छा लग रहा है। एक टीम के तौर पर हम काफी संतुष्ट हैं। हमारे पास सही समय पर मोमेंटेम आया है। मैं अगर शुरुआत में थोड़ा धीमा भी खेलूं तब भी बाद में उसे कवर कर सकता हूं और ये कॉन्फिडेंस इसलिए है क्योंकि मैं इस वक्त रन बना रहा हूं। जिस तरह से केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने बैटिंग की वो मोमेंटम को आगे लेकर गए। जब आप 400 रन बना देते हैं तो फिर किसी भी पिच पर ये टार्गेट आसान नहीं होता है। गेंदबाजों ने आकर इसके बाद अपना काम किया। कैमरन ग्रीन के खिलाफ आगे बढ़कर जो मैंने शॉट लगाया था वो मेरे लिए काफी स्पेशल था।

आपको बता दें कि शुभमन गिल को तीसरे वनडे मैच से रेस्ट दिया गया है। वो पिछले कुछ समय से लगातार खेल रहे थे। उन्होंने एशिया कप में भी खेला था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दोनों वनडे मैच में भी खेला लेकिन अब उन्हें तीसरे मैच के लिए रेस्ट दिया गया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता