Create

BPL 2017: सिलहट सिक्सर्स और रंगपुर राइडर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीते

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में सिलहट सिक्सर्स ने चिट्टागोंग विकिंग्स को 10 विकेट से करारी हार दी। इसके बाद हुए दूसरे मैच में खुलना टाइटंस को रंगपुर राइडर्स ने 19 रनों से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चिट्टागोंग विकिंग्स की टीम 12 ओवर में 67 रनों पर ढेर हो गई। कोई भी बल्लेबाज 15 रन से ज्यादा नहीं बना पाया। सिलहट सिक्सर्स की तरफ से नासिर होसैन ने उम्दा गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 31 रन पर 5 विकेट चटकाए। उनके अलावा नबी समाद ने भी 7 रन देकर 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए सिलहट की टीम बारहवें ओवर की पहली गेंद पर बिना किसी नुकसान के 68 रन बनाकर मैच जीत लिया। मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 36 और फ्लेचर ने नाबाद 32 रन बनाए।

दूसरे मैच में रंगपुर राइडर्स ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 147 रन बनाए। क्रिस गेल ने शानदार 38 रन बनाए। उनके अलावा टॉप स्कोरर मोहम्मद मिथुन रहे, उन्होंने 35 गेंदों पर 4 छक्के और दो चौकों से नाबाद 50 रन बनाए। जवाब में माइकल क्लिंगर (44) और नजमुल होसैन (20) के अलावा खुलना टाइटंस का कोई भी खिलाड़ी क्रीज पर नहीं टिका और आउट होते रहे। पूरी टीम 8 विकेट पर 128 रन बना पाई और 19 रन से मैच हार गई। रवि बोपारा ने 2 विकेट हासिल किये।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment