Create

संजू सैमसन जब टीम में हैं तो फिर रजत पाटीदार को क्यों शामिल किया जा रहा है ? पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

रजत पाटीदार ने IPL में अपने परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित किया था
रजत पाटीदार ने IPL में अपने परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित किया था

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंट्री कर रहे साइमन डूल ने बांग्लादेश टूर के लिए रजत पाटीदार (Rajat Patidar) के सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि जब संजू सैमसन (Sanju Samson) आपके पास मौजूद थे तो फिर रजत पाटीदार का चयन क्यों किया गया। साइमन डूल के मुताबिक संजू सैमसन को ही बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में सेलेक्ट करना चाहिए था।

बांग्लादेश दौरे की भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या को शामिल नहीं किया गया है। वहीं विराट कोहली टीम में शामिल किये गए हैं। यश दयाल का नाम भी इसमें शामिल है जो कि नए खिलाड़ी हैं। रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी आदि कई खिलाड़ी टीम में शामिल किये गए हैं। बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम को तीन एकदिवसीय मैच खेलने हैं। वनडे मैचों के अलावा टीम इंडिया को वहां टेस्ट सीरीज में भी खेलना है।

रजत पाटीदार की जगह संजू सैमसन को टीम में जगह मिलनी चाहिए थी - साइमन डूल

संजू सैमसन को इस टूर के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है और साइमन डूल ने इस फैसले पर सवाल उठाए हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे पता है कि उन लोगों को रजत पाटीदार पसंद हैं ये सही है लेकिन इसके अलावा भी और कई बल्लेबाज हैं। संजू सैमसन काबिल बल्लेबाज हैं लेकिन उनको टीम में शामिल ही नहीं किया गया है। रजत पाटीदार को टीम में क्यों शामिल किया गया ?

आपको बता दें कि रजत पाटीदार ने आईपीएल में अपने परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित किया था। अभी तक उन्हें अपने इंटरनेशनल डेब्यू का मौका नहीं मिला है और बांग्लादेश दौरे पर वो अपना पहला मैच खेल सकते हैं।

भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 4 दिसम्बर को खेलेगी। इसके बाद दो और मुकाबले खेले जाएंगे। रेड बॉल क्रिकेट में भी दो मुकाबले खेले जाने हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment