रोमांचक टी20 मैच के आखिरी ओवरों में बदला परिणाम, मेजबानों की जीत 

Singapore Cricket Team (Photo - Twitter)
Singapore Cricket Team (Photo - Twitter)

Stan Nagaiah Trophy 2022 के पहले मैच में मेजबान सिंगापुर ने रोमांचक मैच में मलेशिया को चार विकेट से हराया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। मलेशिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 137/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सिंगापुर ने एक गेंद शेष रहते 6 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। सिंगापुर के आर्यमान सुनील को 36 रनों की तेज़ और नाबाद पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी मलेशिया की शुरुआत खराब रही और पहली ही गेंद पर वीरनदीप सिंह आउट हो गए। कप्तान अहमद फैज़ ने 27 और ज़ुबैदी ज़ुल्फिकल ने 22 रनों की पारी खेली, लेकिन पावरप्ले के बाद सातवें ओवर में ज़ुबैदी ज़ुल्फिकल और सैयद अज़ीज़ (0) आउट हो गए। मुहम्मद स्याहदत 12 और ऐनुल हाफिज 9 रन बनाकर आउट हो गए। शर्विन मुनियांडी ने 40 रनों की बढ़िया पारी खेलकर टीम को 130 के पार पहुंचाया। सिंगापुर के अनंत कृष्ण ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

लक्ष्य के जवाब में सिंगापुर को नियमित अंतराल पर झटके लगे और 16वें ओवर में एक समय उनका स्कोर 94/6 हो गया था। हालाँकि आर्यमान सुनील ने सिर्फ 20 गेंदों में 36 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और कप्तान अमजद महबूब (3*) के साथ मिलकर टीम को आखिरी ओवर में जीत दिला दी। सुनील के अलावा रेज़ा ग़ज़नवी ने 30 रनों की धीमी लेकिन अहम पारी खेली थी। मलेशिया के पवनदीप सिंह ने तीन और सैयद अज़ीज़ ने दो विकेट लिए।

टी20 सीरीज का दूसरा मैच 29 जून और तीसरा मैच 30 जून को खेला जाएगा। इस सीरीज के बाद सिंगापुर का सामना 2 जुलाई से चार मैचों की टी20 सीरीज में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ होगा, वहीं मलेशिया की टीम 2 जुलाई चार देशों की टी20 सीरीज में हिस्सा लेगी।

Edited by Prashant