हरमनप्रीत कौर ने प्लेयर ऑफ़ द सीरीज बनने के बाद दिया बड़ा बयान

हरमनप्रीत कौर ने टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली
हरमनप्रीत कौर ने टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली

भारतीय महिला टीम ने श्रीलंकाई महिला टीम को तीसरे वनडे मुकाबले में हराते हुए सीरीक में क्लीन स्वीप कर दिया। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को प्लेयर ऑफ़ द मैच और सीरीज चुना गया। उन्होंने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर कुछ अहम बातों का जिक्र किया है।

भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि यह हम सभी के लिए एक शानदार गेम था, हम हमेशा इस गेम में थे इसलिए इस प्रदर्शन से बहुत खुश थे। हम सिंगल लेने के बारे में सोच रहे थे, हमारे लिए वहां रहना और अंत तक बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था। हमारे दो वरिष्ठ खिलाड़ियों के बिना यह हमारा पहला दौरा था। यह अभी शुरुआत है, हमारे पास और भी क्रिकेट आने वाला है। हमने टी20 सीरीज में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था, हम सिर्फ अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहते हैं।

विपक्षी टीम श्रीलंका की कप्तान चमारी अट्टापट्टू ने कहा कि हमारे बल्लेबाजों ने बीच के ओवरों में संघर्ष किया। भारतीय टीम को श्रेय जाता है, वे इस समय कुछ अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। नीलाक्षी डी सिल्वा को लेकर उन्होंने कहा कि वह एक अच्छी बल्लेबाज है, वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करती है लेकिन उनको बड़ा स्कोर नहीं मिलता है।

गौरतलब है कि तीसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 255 रन बनाए। भारतीय कप्तान कौर ने जिम्मेदारी से बैटिंग की और 75 रनों की धाकड़ पारी खेली। जवाबी पारी में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम महज 216 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई। भारतीय टीम ने इस सीरीज के साथ ही अपना श्रीलंका दौरा समाप्त कर दिया। इससे पहले दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज भी खेली गई थी। इसमें भी भारतीय टीम ने मेजबानों को 2-1 से पराजित किया था।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now